निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए, राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हो बहस : नीतीश कुमार

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्राइवेट सेक्‍टर में भी आरक्षण की वकालत की है. सोमवार को राजधानी पटना में उन्‍होंने कहा कि मेरी राय है कि निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस किए जाने की बात भी कही.

निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए, राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हो बहस : नीतीश कुमार
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने निजी क्षेत्र में आरक्षण दिए जाने की बात कही. (फोटो साभार ANI)

पटना : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्राइवेट सेक्‍टर में भी आरक्षण की वकालत की है. सोमवार को राजधानी पटना में उन्‍होंने कहा कि मेरी राय है कि निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस किए जाने की बात भी कही.

नीतीश कुमार के इस बयान का बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण ने भी समर्थन किया है. उन्‍होंने कहा कि 'हां, यह सही है. इस मुद्दे पर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर बहस होनी चाहिए. नीतीश जी को यह मुद्दा उठाने के लिए बधाई देना चाहता हूं'.

 

 

इसके साथ ही बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि जीएसटी का विरोध करने वाले लोग से पूछा जाना चाहिए कि यह कब प्रस्तावित था. पहले वैट पेश किया गया था और अब जीएसटी. परिवर्तन में समय लगता है. इसका विरोध करने का कोई मतलब नहीं है.

 

 

 

सीएम नीतीश ने बिहार में गठबंधन को लेकर कहा कि हमने जो भी निर्णय लिया, वह सभी बिहार के हित में थे.

पढ़ें- बिहार में संविदा और ठेका नौकरियों में भी आरक्षण लागू, पढ़ें नीतीश सरकार के 5 बड़े फैसले

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.