चोरों ने उठाया कोरोना वायरस का फायदा, मरीज के अस्पताल में होने पर साफ कर दिया घर
Advertisement

चोरों ने उठाया कोरोना वायरस का फायदा, मरीज के अस्पताल में होने पर साफ कर दिया घर

 जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित एक व्यक्ति के घर में चोरी हो जाने का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित एक व्यक्ति के घर में चोरी हो जाने का मामला सामने आया है. कोरोना का मरीज एक राजकीय अस्पताल में भर्ती है और घर के अन्य सदस्य एक पृथक केंद्र में हैं.

  1. कोरोना वायरस का फायदा उठा रहे चोर
  2. मरीज अस्पताल में था, तभी घर पर साफ कर दिया हाथ
  3. घर के बाकी सदस्य क्वारंटाइन में थे

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि चोरों ने जिले के हाजिन क्षेत्र के सदरकूट बाला इलाके में एक घर में रात में चोरी की और कीमती सामान ले गए. उन्होंने बताया कि पूरा परिवार पृथक केंद्र में है और घर में कोई नहीं था. चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घर से कीमती सामान गायब कर दिये.

ये भी पढ़ें- दुनिया में coronavirus से मरने वालों की संख्या 34 हजार के पार, इन तीन देशों में मचा हाहाकार

पुलिस के अनुसार चोर घर से कुछ सूटकेस ले गए और वहां से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर उन्हें खोलकर देखा. घर के अन्य सामान मौजूद हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच में फॉरेंसिक टीमों की भी मदद ली जाएगी. बता दें कोरोना वायरस ने पूरे देश में हड़कंप मचा रखा है. 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि देश में अब तक कोरोना के संक्रमण के 1071 मामलों में पुष्टि की जा चुकी है और संक्रमण से मरने वालों की संख्या 29 हो गयी है. 

अग्रवाल ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान पूरे देश में कोरोना के संक्रमण के 92 नये मामले सामने आये हैं.

ये भी देखें- 

Trending news