पैसे नहीं चुरा पाए तो भड़क गए चोर, उठाया ऐसा कदम; हैरान रह गए लोग
Advertisement

पैसे नहीं चुरा पाए तो भड़क गए चोर, उठाया ऐसा कदम; हैरान रह गए लोग

ATM Theft In Agra: पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है. एटीएम रूम में सीसीटीवी नहीं लगा था. चोर एटीएम गाड़ी पर लोड करके भाग गए. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां चोर पूरा एटीएम (ATM) ही उठाकर ले गए. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. बता दें आगरा में एटीएम चोरी की ये घटना शुक्रवार को हुई. घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी जिसके बाद ताजगंज थाने में केस दर्ज किया गया.

  1. पुलिस ने दर्ज किया केस
  2. सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
  3. आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे- पुलिस

बिना फाउंडेशन के रखा था एटीएम

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एटीएम बिना फाउंडेशन बनाए रख दिया गया था और एटीएम रूम में मशीन के अलावा कहीं भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाली है.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव, योगी सरकार आज से बांटेगी लैपटॉप-स्मार्टफोन

सुराग तलाशने में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही एटीएम को गाड़ी में लोड करके भाग गए. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एटीएम में 8 लाख 30 हजार रुपये थे. बदमाशों का सुराग तलाशने की कोशिश की जा रही है.

चोरों ने एटीएम की मशीन उखाड़ी

दरअसल पहले चोरों ने एटीएम से पहले पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने एटीएम मशीन ही उखाड़ ली और गाड़ी पर लोड करके ले गए.

ये भी पढ़ें- तब्लीगी जमात पर इस्लामिक देशों में जंग, जानें मेवात से यूरोप तक की कहानी

पुलिस अधिकारी का कहना है कि चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. उन्हें पुलिस जल्द पकड़ लेगी. मामले की जांच की जा रही है. हम सुराग तलाश रहे हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news