ये लड़की करने जा रही थी खुदकुशी! फिर जो हुआ उसे जान आप रह जाएंगे दंग - देखें वीडियो
Advertisement

ये लड़की करने जा रही थी खुदकुशी! फिर जो हुआ उसे जान आप रह जाएंगे दंग - देखें वीडियो

यह रोचक घटना कई मायनों में प्रेरणादायी है। एक लड़की की कहनी को विस्‍तार से जानिये और कैसे महज एक निर्णय ने उसकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख दी। जीवन में कभी कभी ऐसा समय आता है, जब ऐसा लगता है कि अब इसके आगे कुछ नहीं है। केवल जीवन का अंत ही नजर आने लगता है। चीजें प्रतिकूल होने लगती हैं और समझ में नहीं आता है कि कौन सा निर्णय करें जिससे जीवन की गाड़ी को आगे बढ़ाया जा सके।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्‍ली : यह रोचक घटना कई मायनों में प्रेरणादायी है। एक लड़की की कहनी को विस्‍तार से जानिये और कैसे महज एक निर्णय ने उसकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख दी। जीवन में कभी कभी ऐसा समय आता है, जब ऐसा लगता है कि अब इसके आगे कुछ नहीं है। केवल जीवन का अंत ही नजर आने लगता है। चीजें प्रतिकूल होने लगती हैं और समझ में नहीं आता है कि कौन सा निर्णय करें जिससे जीवन की गाड़ी को आगे बढ़ाया जा सके।

यह एक कम उम्र लड़की की ऐसी प्रेरणादायी कहानी है जो एक्टिंग में अपना मुकाम बनाना चाहती है। उसके जीवन में भी कुछ ऐसा होता है जिसके बाद उसे लगता है कि उसकी जिंदगी लगभग खत्‍म हो गई है। फिर बाद में उसके जीवन में कुछ ऐसा घटित होता है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है। अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के मौके पर इस वीडियो को जरूर देखें...!!

देखें वीडियो:-

Trending news