close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तीन दिन से लापता है साउथ की यह मॉडल, घरवालों ने छपवाया विज्ञापन

चेन्नई की रहने वाली मॉडल गानम नायर पिछले तीन दिनों से लापता है. अभी तक गानम का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वह शुक्रवार को ऑफिस जाने के लिए अपने घर से निकली थी, उसके बाद से ही वह लापता है. 

तीन दिन से लापता है साउथ की यह मॉडल, घरवालों ने छपवाया विज्ञापन
शुक्रवार से लापता है चेन्नई की मॉडल गानम नायर (फोटो: फेसबुक)

नई दिल्ली: चेन्नई की रहने वाली मॉडल गानम नायर पिछले तीन दिनों से लापता है. अभी तक गानम का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वह शुक्रवार को ऑफिस जाने के लिए अपने घर से निकली थी, उसके बाद से ही वह लापता है. 

गानम के घरवालों ने उसकी खोज के लिए स्थानीय अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित करवाया है. 

गानम विज्ञापन फिल्में बनाती है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गानम के परिवार का कहना है कि वह विज्ञापन फिल्में बनाती है, और एक सैलून में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में नौकरी भी करती है. गानम नायर के पिता दिल्ली में रहते हैं, और उसकी मां का देहांत कुछ साल पहले हो चुका है, इसलिए वह चेन्नई में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है. फिलहाल गुमशुदगी के इस मामले में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है.

मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ है

जब से गानम के लापता होने की खबर उनके दोस्तों और रिश्तदारों को मिली है, तब से वे लोग उसकी खोज-खबर हासिल करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अब यह अभियान ने जोर पकड़ लिया है. बताया गया है कि जिस दिन से गानम गायब हुई है, उसी समय से उसका मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ है.