जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना ने PAK ARMY को सबक सिखाते-सिखाते 3 आतंकी भी मार गिराए
Advertisement

जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना ने PAK ARMY को सबक सिखाते-सिखाते 3 आतंकी भी मार गिराए

पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से लगातार मेंढर सेक्टर और दूसरे सेक्टरों में LOC पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

फाइल फोटो

मेंढर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मेंढर सेक्टर में 9 फरवरी को पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन करने के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई के दौरान LOC के पार पाकिस्तान सीमा के भीतर तीन आतंकी भी मारे गए. गौरतलब है कि पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से लगातार मेंढर सेक्टर और दूसरे सेक्टरों में LOC पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

न्यूज एजेंसी ANI ने भारतीय सेना के सूत्रों के हवाले से बताया, 9 फरवरी को जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में LOC पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करके गोलीबारी की. इसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का कड़ा जवाब दिया. जब भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सबक सिखा रही थी तब पाकिस्तान की तरफ LOC के पार मौजूद तीन आतंकियों की मौत हो गई. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या LOC के पार ये तीनों आतंकी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में थे.
 

आपको बता दें कि जब से भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई है, तभी से पाकिस्तान बहुत ज्यादा बौखला गया है. धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीर की शांति पाकिस्तान को हजम नहीं हो रही है. जब से जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटी है तब से पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन का नंबर बढ़ गया है. दरअसल पाकिस्तान हमेशा भारत की सीमा के अंदर आतंकियों की घुसपैठ करवाने की कोशिश करता रहता है.

Trending news