close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात: खतरनाक बाढ़ में शेरनी ने अपने बच्चे के साथ ऐसे पार की नदी, VIDEO वायरल

गिर के जंगल से सामने आया ये वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है. गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है.

गुजरात: खतरनाक बाढ़ में शेरनी ने अपने बच्चे के साथ ऐसे पार की नदी, VIDEO वायरल
फोटो: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बारिश के मौसम में बाढ़ ने सिर्फ इंसानों को ही नहीं जंगली जानवरों को भी अपना शिकार बना रखा है. गुजरात से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शेरनी अपने बच्चे को नदी पार कराते नजर आ रही है. गिर के जंगलों से सामने आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में शेरनी अपने शावक को मुंह से पकड़कर बाढ़ में उफनाती नदी के बीच से सुरक्षित ऊंचाई वाली जगह पर ले जाते नजर आ रही है. 

गिर के जंगल से सामने आया ये वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है. गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है. वहीं बिहार में भी बारिश का कहर लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है. 

यह वीडियो भी देखें:

PHOTOS: यहां अंगारों के बीच हाथ में तलवार लेकर गरबा करते हैं लोग, सदियों पुरानी है यह अनोखी परंपरा

गुजरात के ही वड़ोदरा शहर के वाघोड़िया के वेजलपुर गांव में एक नौ फिट लंबे अजगर का रेस्क्यू किया गया है. शिकार की तलाश में निकला अजगर रिहायशी इलाके में जा पहुंचा जिसे स्थानीय लोगों ने देख लिया और रात के समय टॉर्च की रोशनी से अजगर का रेस्क्यू किया गया. एक घंटे की मशक्कत के बाद इस अजगर का रेस्क्यू हो पाया, बाद में वनविभाग की टीम द्वारा अजगर को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया.