खूबसूरत VIDEO ने जीता ट्रंप की बेटी का दिल, जानें क्या है इसकी खासियत
Advertisement

खूबसूरत VIDEO ने जीता ट्रंप की बेटी का दिल, जानें क्या है इसकी खासियत

इवांका ट्रंप और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने इस वीडियो को 'लाइक' किया जिसके बाद से इसकी लोकप्रियता और भी तेजी से बढ़ गई. कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि वीडियो ने उन्हें यह याद दिलाने का काम किया कि पौधे जीवित हैं, जबकि कुछ यूजर्स को ये वीडियो डरावना लगा.

खूबसूरत VIDEO ने जीता ट्रंप की बेटी का दिल, जानें क्या है इसकी खासियत

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर टाइम लैप्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में इनडोर प्लांट्स की 24 घंटे की एक्टीविटीज को रिकॉर्ड कर दिखाया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. खास बात ये है कि इसे SpaceX के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) और डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) को भी काफी पसंद आया है. दोनों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

दिखाई गई पौधों की एक्टीविटीज
माय मॉडर्न मेट के अनुसार, वीडियो को सबसे पहले ट्विटर यूजर @ Melora_1 द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था. 12-सेकंड की ड्यूरेशन के इस वीडियो में तमाम तरह के इंडोर प्लाट्स हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैलेथिया प्लांट (Calathea Plants) की पत्तियां दिन चढ़ने के साथ बढ़ती और शाम ढलने के साथ गिरती हैं. पौधों के बीच एक छोटी सी लाल रंग की घड़ी रखी हुई है जिसमें देखा जा सकता है कि हर घंटे पौधे कैसी एक्टीविटीज करते हैं. बता दें कि कैलेथिया को 'प्रेयर प्लांट' के तौर पर भी जाना जाता है.

6 मिलियन से अधिक लोग देख चुके वीडियो
बता दें कि पौधों की दिनचर्या को दर्शाता ये खूबसूरत वीडियो 19 नवंबर को ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसके अब तक 8 मिलियन Views हो चुके हैं.  86 हजार से ज्यादा लाइक्स और 13 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स हो चुके हैं. वीडियो ने कई नामचीन हस्तियों का ध्यान आकर्षित किया है. 

जानी-मानी हस्तियों ने किया Likes
इवांका ट्रंप के साथ-साथ इस वीडियो को स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने भी देखा है. दोनों हस्तियों ने वीडियो को 'लाइक' किया जिसके बाद से इसकी लोकप्रियता और भी तेजी से बढ़ गई. कुछ ने कहा कि वीडियो ने उन्हें यह याद दिलाने का काम किया कि पौधे जीवित हैं, जबकि कुछ यूजर्स को ये वीडियो डरावना लगा.

Trending news