close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बच्चे को चोरी कर ले जा रहे थे चोर, मासूम को बचाने के लिए मां ने लगाई चलती ट्रेन से छलांग और फिर...

Tinsukia: अन्य यात्री को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने ट्रेन में बच्चे की खोज शुरू की तो पाया बच्चा बच्चा ट्रेन में ही मौजद है. बच्चे की मां गंभीर रूप से घायल है. रेल पुलिस गंभीर रूप से घायल महिला को आनन फानन में बेनियाग्राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया. 

बच्चे को चोरी कर ले जा रहे थे चोर, मासूम को बचाने के लिए मां ने लगाई चलती ट्रेन से छलांग और फिर...
महिला का गंभीर रूप से घायल है.

तिनसुकिया: मां और बच्चे का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता, जिसका कोई मोल नहीं है. इस रिश्ते की महत्ता को शब्दों में बयान करना कठिन है. बच्चों के हंसी में ही मां की हंसी होती है और उसके पीड़ा में मां को दर्द का एहसास होता है. इस रिश्ते की गहराई एक मां अच्छे से समझ सकती है. कहते हैं मां और बच्चे का रिश्ता धड़कन से जुड़ा होता है. बच्चे परेशानी में हो तो मां कैसे राहत में रह सकती है, कुछ ऐसी ही बयां करती खबर तिनसुकिया (Tinsukia) से आई है. 

दरअसल, मंगलवार (24 सितंबर) की रात तिनसुकिया से भागलपुर जा रही ब्रह्मपुत्र मेल में सफर कर रहे एक परिवार का बच्चा चुरा के ले जाते वक़्त चोर को पकड़ने के लिए बच्चे की मां ट्रेन से कूदी और बुरी तरह घायल हो गई. घटना न्यू फरक्का स्टेशन की बताई जा रही है.

बच्चे के पिता रोहित गंगोत्री का आरोप है कि न्यू फरक्का स्टेशन में ट्रेन के पहुंचने के ठीक पहले एक चोर एसी कोच में पंहुचा और बच्चे को उठा कर ले जाने लगा, जो एक तोलिये से लिपटा हुआ था. बच्चा चोरी होने के तुरंत बाद उसकी मां उसके पीछे-पीछे दौड़ी और चलती ट्रेन से कूद गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

लाइव टीवी देखें

इस घटना के बाद ट्रेन वहीं खड़ी हो गई. अन्य यात्री को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने ट्रेन में बच्चे की खोज शुरू की तो पाया बच्चा बच्चा ट्रेन में ही मौजद है. बच्चे की मां गंभीर रूप से घायल है. रेल पुलिस गंभीर रूप से घायल महिला को आनन फानन में बेनियाग्राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया. 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि चोरों ने कुछ कीमती सामान चोरी किया है. परिवार ने रेल पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.