close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तिरुपति बालाजी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, दर्शन के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन

दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की लाइन करीब 3 किलोमीटर लंबी हो गई है. तिरुपति बालाजी मंदिर में आज चढ़ावे के रूप में 3 करोड़ 17 लाख रुपये आए हैं.

तिरुपति बालाजी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, दर्शन के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन
मंदिर प्रशासन (टीटीडी) ने श्रद्धालुओं के लिए दूध, भोजन और पानी का इंतजाम किया है.

तिरुमाला: तिरुपति बालाजी मंदिर दुनिया के सबसे धनवान मंदिरों और प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है. तिरुपति के बालाजी मंदिर की महिमा देश-दुनिया में हर जगह प्रचलित है, ऐसे में हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु बालाजी के दर्शन के लिए तिरुपति पहुंचते हैं, लेकिन इस बार तिरुपति में भक्तों का ऐसा सैलाब देखने को मिला कि हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि रविवार शाम 6 बजे तक 66 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने तिरुपति बालाजी के दर्शन किए हैं. बताया जा रहा है कि दर्शन के लिए सभी बुकिंग कोटा फुल हो चुके हैं. 

ये भी पढ़े: तिरुपति मंदिर में शुरू हुआ देवस्थानम पवित्रोत्सवम, दर्शन के लिए लगी भक्तों की लाइन

 

जब तिरुपति बालाजी में उमड़ा भक्तों का सैलाब, दर्शन के लिए लग गई 2 किमी लंबी लाइन, देखें PHOTOS

बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु 'क्यू कॉम्प्लेक्स' के पास दर्शन के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की लाइन करीब 3 किलोमीटर लंबी हो गई है. तिरुपति बालाजी मंदिर में आज चढ़ावे के रूप में 3 करोड़ 17 लाख रुपये आए हैं. मंदिर प्रशासन (टीटीडी) का कहना है कि दर्शन के लिए वीआईपी व्यक्ति को ही अनुमति मिल रही है. वीआईपी व्यक्ति का किसी अन्य के लिए अनुमोदन स्वीकार नहीं किया जा रहा है.

बता दें कि इस बार तिरुपति के बालाजी मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी है. यह भीड़ छुट्टियों के बीच तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए चलते उमड़ी है. मंदिर प्रशासन (टीटीडी) ने श्रद्धालुओं के लिए दूध, भोजन और पानी का इंतजाम किया है. बता दें शनिवार को 90 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने भगवान बालाजी के दर्शन किए. ऐसे में यहां 54,483 मुंडन संस्कार भी हुए.