बाबुल सुप्रियो का परिवार कोरोना संक्रमित, चाहिए 61 हजार की खास डोज; साझा किया दर्द
Advertisement

बाबुल सुप्रियो का परिवार कोरोना संक्रमित, चाहिए 61 हजार की खास डोज; साझा किया दर्द

Babul Supriyo Raised Cocktail Jab Price Issue: टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने आज अपने पिता को लगवाने के लिए कॉकटेल जैब खरीदा. इस पर उन्होंने कहा कि किसी गरीब को इसकी जरूरत हो तो वो इसे कैसे खरीदेगा?

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) आज (मंगलवार को) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए. बाबुल सुप्रियो ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. बाबुल सुप्रियो ने बताया कि उनके साथ उनके पिता, पत्नी और कई कर्मचारी भी संक्रमित हो गए हैं.

  1. सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध हो कॉकटेल जैब- बाबुल सुप्रियो
  2. सरकार को तुरंत उठाना चाहिए कदम- बाबुल सुप्रियो
  3. कॉकटेल जैब समय की जरूरत है- बाबुल सुप्रियो

बाबुल सुप्रियो का ट्वीट

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया कि मैं, मेरी पत्नी, पिता और कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन मेरी चिंता है कि 61 हजार रुपये का कॉकटेल जैब कोरोना से गंभीर रूप से पीड़ित मरीजों को दिया जाता है. मेरे पिता की उम्र 84 साल है. उन्हें जैब की जरूरत थी. मुझे इसे ऑन द स्पॉट खरीदना पड़ा. अगर आर्थिक रूप से कमजोर किसी को इसकी जरूरत हो तो वो कैसे खरीदेगा?

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि चूंकि वैक्सीनेशन पूरा करवा चुके लोगों में नए इंफेक्शन के लिए इम्युनिटी नहीं है, इसलिए सरकार को देश में जारी टीकाकरण अभियान के साथ-साथ सरकारी अस्पतालों में इस जैब को उपलब्ध कराने के लिए तेजी से काम करना चाहिए. टीकाकरण जरूरी है लेकिन कॉकटेल जैब समय की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- 'सूर्य नमस्कार' के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने खोला मोर्चा, कह दी ये बड़ी बात

क्या है कॉकटेल जैब?

बता दें कि कॉकटेल जैब में दो वैक्सीन को मिलाकर लगाया जाता है. इससे कोरोना वायरस के खिलाफ ज्यादा इम्युनिटी मिलती है. रिसर्च में ये भी दावा किया गया है कि कॉकटेल जैब से इम्युनिटी ज्यादा दिन तक शरीर में रहती है.

LIVE TV

Trending news