TMC नेता Mukul Roy की पत्नी का निधन, Chennai के अस्पताल में चल रहा था इलाज
Advertisement

TMC नेता Mukul Roy की पत्नी का निधन, Chennai के अस्पताल में चल रहा था इलाज

मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने हाल ही में बीजेपी छोड़ फिर से अपनी पुरानी पार्टी टीएमसी (TMC) का हाथ थामा है. वह पूर्व में टीएमसी कोटे से केंद्र सरकार में रेल मंत्री का जिम्मा संभाल चुके हैं.

फाइल फोटो

कोलकाता: पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक कृष्णा रॉय कोरोना से रिकवर होने के बाद आने वाली जटिलताओं से जूझ रही थीं. उन्होंने मंगलवार सुबह करीब 5 बजे आखिरी सांस ली.

  1. मुकुल रॉय की पत्नी का निधन
  2. कोरोना संक्रमण से हुईं थी रिकवर
  3. चेन्नई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

चेन्नई में चल रहा था इलाज

इलाज के लिए कुछ दिनों पहले ही कृष्णा रॉय को कोलकाता से चेन्नई शिफ्ट किया गया था. आखिरी वक्त में उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय उनके साथ थे. कृष्णा रॉय का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए कोलकाता लाया जाएगा. बता दें कि मुकुल रॉय कोलकाता में ही मौजूद हैं.  

जानकारी के मुताबिक कृष्णा रॉय को तड़के अस्पताल में ही हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई. लेकिन डॉक्टरों को इसमें सफलता नहीं मिली. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कृष्णा रॉय के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने मुकुल रॉय के घर जाकर दुख की इस घड़ी में परिवार के लोगों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें: गवर्नर से मिलने क्यों नहीं पहुंचे बीजेपी के 24 MLAs? सुवेंदु ने बताई वजह

मुकुल रॉय टीएमसी के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं और उन्होंने 4 साल बाद बीजेपी छोड़कर हाल ही में अपनी पुरानी पार्टी टीएमसी में वापसी की है. बीजेपी के टिकट पर ही रॉय को कृष्णा नगर उत्तर विधान सभा सीट से जीत हासिल हुई थी.  

VIDEO

Trending news