Mamta Banerjee को एक और झटका, विधायक Jitendra Tiwari, बीजेपी में शामिल
Advertisement

Mamta Banerjee को एक और झटका, विधायक Jitendra Tiwari, बीजेपी में शामिल

जितेंद्र तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेतृत्व के खिलाफ बगावत की थी लेकिन BJP द्वारा पिछले साल दिसंबर में पार्टी में शामिल करने से इनकार करने के बाद वो मायूस हो गए थे. हुगली जिले के श्रीरामपुर में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में वो बीजेपी में शामिल हुए.

फोटो साभार (ANI)

हुगली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) से नेताओं का पार्टी छोड़ना जारी है. इसी क्रम में पश्चिम बर्धमान (Bardhaman) जिले के पंडावेश्वर से दो बार के पार्टी विधायक एवं आसनसोल के पूर्व महापौर जितेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए.

  1. बंगाल में टीएमसी को एक और झटका
  2. विधायक जितेंद्र तिवारी बीजेपी में शामिल
  3. आसनसोल के बड़े नेता हैं जितेंद्र तिवारी
  4.  

दिसंबर में मायूसी, फरवरी में खिला चेहरा

जितेंद्र तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ बगावत की थी लेकिन भाजपा द्वारा पिछले साल दिसंबर में उन्हें पार्टी में शामिल करने से इनकार करने के बाद वह मायूस हो गए थे. वह हुगली जिले के श्रीरामपुर में एक कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रमुख दिलीप घोष की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए.

ये भी देखिए- बंगाल चले हम: सबसे बड़े डेल्टा सुंदरबन में किसका होगा पलड़ा भारी?

उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, ‘मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं क्योंकि मैं राज्य के विकास के लिए काम करना चाहता हूं. तृणमूल कांग्रेस में रहते हुए काम करना संभव नहीं था.’ 294 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में होंगे.

ये भी पढ़ें- West Bengal Election 2021: बांग्ला एक्ट्रेस Srabanti Chatterjee BJP में हुईं शामिल

पश्चिम बंगाल में BJP का क्रेज!

पश्चिम बंगाल बीजेपी (West Bengal BJP) में कई प्रमुख चेहरों के शामिल होने का दौर जारी है. गौरतलब है कि बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) सोमवार शाम भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गईं. बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया. टीएमसी में भगदड़ के हालात हैं. 

ये भी पढ़ें- West Bengal Political Violence: बीजेपी ने लगाया कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप, TMC का इनकार

LIVE TV
 

Trending news