कश्मीर में एक रैली में पाकिस्तानी झंडे लहराए, आतंकियों के समर्थन में नारे लगाए
Advertisement

कश्मीर में एक रैली में पाकिस्तानी झंडे लहराए, आतंकियों के समर्थन में नारे लगाए

कश्मीर घाटी में हाल ही में मारे गए आतंकियों और नागरिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए अलगाववादियों द्वारा पुलवामा जिले में रविवार को की गई एक रैली में पाकिस्तानी झंडे लहराए गए और आतंकियों के समर्थन में नारे लगाए गए।

श्रीनगर : कश्मीर घाटी में हाल ही में मारे गए आतंकियों और नागरिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए अलगाववादियों द्वारा पुलवामा जिले में रविवार को की गई एक रैली में पाकिस्तानी झंडे लहराए गए और आतंकियों के समर्थन में नारे लगाए गए।

चरमपंथी हुर्रियत कान्फ्रेंस के नेता सैयद अली शाह गिलानी, नरमपंथी हुर्रियत नेता मीरवाइज उमर फारख और जेकेएलएफ चेयरमैन मोहम्मद यासीन मलिक द्वारा संयुक्त रूप से किए गए एक आह्वान पर यहां से 32 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले में करीमाबाद कब्रिस्तान में हजारों लोग जमा हुए। इस रैली में दर्जनों पाकिस्तानी झंडे लहराए गए और लोगों ने पाकिस्तान स्थित हिजबुल मुजाहिद्दीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा की कश्मीर इकाई के प्रमुख अबु दुजाना के समर्थन में नारे लगाए। 

सोशल मीडिया पर इस रैली के वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोगों को आजादी के लिए नारे लगाते हुए देखा जा सकता है।

अपुष्ट रपटों में कहा गया कि इस रैली में कुछ आतंकवादी मौजूद थे, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इन दावों के समर्थन में उन्हें कोई सबूत नहीं मिला है। एक अधिकारी ने कहा, ‘हम इस मामले को देख रहे हैं।’ उल्लेखनीय है कि हाल ही में आतंकवाद के खिलाफ अभियानों में नसीर अहमद पंडित, बिलाल अहमद भट्ट, अफाक जांबाज और अब्दुल रशीद भट्ट सहित हिजबुल के कई शीर्ष आतंकवादी मारे गए जो करीमाबाद और इसके आसपास के इलाकों से थे।

Trending news