मटके से शख्स ने निकाली ऐसी धुन, गाने का बदल गया अंदाज; सुने बिना नहीं मिलेगा चैन!
Advertisement

मटके से शख्स ने निकाली ऐसी धुन, गाने का बदल गया अंदाज; सुने बिना नहीं मिलेगा चैन!

सोशल मीडिया पर वायरल इस खूबसूरत धुन को हजारों लोग सुन चुके हैं. YouTube पर मौजूद इस गाने को भले ही कुछ वक्त हो चुका हो, लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी अभी तक कम नहीं हुई है. 

फोटो: (ujjwallive)

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में कोई कब और कैसे मशहूर हो जाए कोई नहीं जानता. वहीं देश में छिपा टैलेंट भी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने आता है. राजनेता हो या अभिनेता या फिर किसी भी फील्ड से आने वाले सेलिब्रेटी हो या देश दुनिया के धनकुबेर सभी अपने मन की बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं.

  1. सोशल मीडिया पर हिट है गाना
  2. घाटम के साथ दिखा नया कलेवर
  3. जमकर पसंद कर रहे हैं लोग

रानू मंडल हों बसपन का प्यार कहीं भूल नहीं जाना तू वाला बच्चा ऐसे कई लोग इंटरनेट की ताकत की वजह से रातों-रात मशहूर हो गए. अब ऐसा ही हिडेन टैलेंट एक म्यूजिशियन का सामने आया है. 

'हिट है तो फिट है'

हाल ही के दिनों में देश में श्रीलंका की मशहूर गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा का एक गाना और उसकी धुन को देश में जमकर पसंद किया गया. ये गाना 'मनिके मगे हिते' लोगों को जमकर पसंद आया. हालांकि YouTube पर इसे आए काफी वक्त हो चुका हो, लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी अभी तक कम नहीं हुई है. आप कहीं भी हो म्यूजिक लवर्स के बीच ये गाना आपको सुनने को मिल जाएगा. 

'कमाल की जुगलबंदी'

अब ये गाना वायरल हुआ तो किसी चैलेंज की तरह आम से लेकर खास हर कोई इस गाने पर फुट-टैपिंग करते हुए अपना कमाल दिखाने की कोशिश कर रहा है. ताजा मामले में एक शख्स ने घाटम (एक तरह का घड़ा) वाद्य यंत्र पर गाने की धुन बजाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धुन इतनी मीठी है कि इसे बार-बार सुनने को मन करता है.

आप भी सुनिए खास पेशकश

उज्जवल कुमार द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें मनाली की एक घाटी में बैठे कर घाटम बजाते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ujjwal Kumar (@ujjwallive)

क्या है ये 'माणिके मगे हिते'

आपको बताते चलें कि 'माणिके मगे हिते' सतीशन रथनायका का 2020 का सिंहल गीत है. योहानी के इस गाने के नए वर्जन को इसी साल मई महीने में रिलीज किया गया था जिसके बाद यह गाना और इसका म्यूजिक ग्लोबली वायरल हो गया था. 

 

Trending news