close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बंगाल में ममता की खिसकती जमीन, TMC विधायक समेत 4 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

तृणमूल कांग्रेस विधायकों व नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. 

बंगाल में ममता की खिसकती जमीन, TMC विधायक समेत 4 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: लोककसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) में बीजेपी की जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस विधायकों व नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. पार्टी के दिल्ली कार्यालय में बीजेपी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी के नेता मुकुल राय की उपस्थिति में बीरभूम जिले के लाभपुर के विधायक मनीरूल इस्लाम, पूर्व विधायक गदाधर हाजरा, तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिले के मोहम्मद यासिफ इकबाल व निमई दास बीजेपी में शामिल हो गए.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में तृणमूल कांग्रेस के बीजपुर के विधायक शुभ्रांशु राय और विष्णुपुर के विधायक तुषारकांति भट्टाचार्य और माकपा के हेमताबाद के विधायक देवेंद्रनाथ राय ने भाजपा का झंडा थाम लिया था. 

मुकुल राय की बड़ी भूमिका!
तृणमूल कांग्रेस में सेंध लगाने में मुकुल राय की भूमिका मानी जा रही है . राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन में मुकुल राय प्रमुख शिल्पकारों में रहे हैं . बीजेपी ने  लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीती जबकि तृणमूल कांग्रेस की सीटों की संख्या घटकर 22 पर आ गई .

मुकुल रॉय ने दिल्ली में दावा किया कि भगवा पार्टी का निकट भविष्य में 60 नगर पालिकाओं पर नियंत्रण हो सकता है.  उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अगले दो-तीन महीनों में भाजपा राज्य में 55-60 नगर पालिकाओं पर नियंत्रण हासिल कर लेगी.'