close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

त्रिपुरा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कहा- रिलैक्स महसूस हुआ

Congress : देब बर्मन ने बताया, "मैंने आज (मंगलवार को) केंद्रीय नेताओं को एक ईमेल भेजा है. मैं पश्चिम त्रिपुरा के बदरघाट विधानसभा क्षेत्र में चल रहे उप-चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपना औपचारिक इस्तीफा सौंपूंगा."

त्रिपुरा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कहा- रिलैक्स महसूस हुआ
(फाइल फोटो @PradyotManikya)

अगरतला : त्रिपुरा कांग्रेस (Tripura Congress) के प्रदेश अध्यक्ष प्रद्योत बिक्रम माणिक्य देब बर्मन (Pradyot Bikram Manikya Deb Barman) ने पार्टी आलाकमान के साथ मतभेदों को लेकर मंगलवार को पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया. देब बर्मन ने बताया, "मैंने आज (मंगलवार को) केंद्रीय नेताओं को एक ईमेल भेजा है. मैं पश्चिम त्रिपुरा के बदरघाट विधानसभा क्षेत्र में चल रहे उप-चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपना औपचारिक इस्तीफा सौंपूंगा."

उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर यह भी आरोप लगाया कि पार्टी में भ्रष्ट लोगों को बड़े पदों पर शामिल कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज सुबह मैं सुकून महसूस कर रहा हूं, क्योंकि आज मुझे झूठों और अपराधियों से बात नहीं करना पड़ी.

 

 

प्रद्योत बर्मन ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए कहा है कि 'आज जब वो सोकर उठा तो उन्हें रिलैक्स महसूस हुआ. उन्होंने लिखा, "आज के दिन की शुरुआत मैं झूठ बोलने वालों और अपराधियों को बिना सुने कर रहा हूं. आज मुझे ये फिक्र नहीं है कि मेरा कौन सा साथी मेरी ही पीठ में छूरा भोंक देगा. आज मुझे गोलबंदी नहीं करनी पड़ रही है. न ही आज मुझे हाईकमान से ये सुनना पड़ रहा है कि कैसे भ्रष्ट लोगों को पार्टी के ऊंचे-ऊंचे पदों पर बिठाया जाए."

LIVE TV...

दरअसल, देब बर्मन तब से पार्टी के अंदर विरोध का सामना कर रहे थे, जब से उन्होंने उच्चतम न्यायालय में असम जैसे नेशनल सिटिजन रजिस्टर को राज्य में लागू करने की मांग को लेकर याचिका दायर की है.