close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांग्लादेश के रास्ते भारत में घुसे नाइजीरियाई फुटबॉलर, धरे गए, जानिए क्या है पूरा मामला...

'चार में से तीन के पास नाइजीरिया का वैध पासपोर्ट और बांग्लादेश का वीजा था, लेकिन उनके पास भारत में प्रवेश करने के लिए कोई यात्रा वीजा नहीं है.'

बांग्लादेश के रास्ते भारत में घुसे नाइजीरियाई फुटबॉलर, धरे गए, जानिए क्या है पूरा मामला...
(प्रतीकात्मक फोटो)

अगरतला : अगरतला रेलवे स्टेशन पर गुवाहाटी (Guwahati) जाने वाली एक ट्रेन से शनिवार को नाइजीरिया (Nigeria) के चार फुटबाल (Football) खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी के अनुसार, 23 से 29 साल के नाइजीरियाई फुटबालरों को गुवाहाटी जाने वाली ट्रेन में तलाशी के दौरान हिरासत में लिया गया. 

LIVE TV...

जीआरपी के उपनिरीक्षक स्नेहांग्शू मारक ने संवाददाताओं से कहा, "नाइजीरियाई नागरिक बांग्लादेश(Bangladesh) के रास्ते भारत में आए. चार में से तीन के पास नाइजीरिया का वैध पासपोर्ट और बांग्लादेश का वीजा था, लेकिन उनके पास भारत में प्रवेश करने के लिए कोई यात्रा वीजा नहीं है."

उन्होंने कहा कि नाइजीरियाई नागरिक एक स्थानीय क्लब के लिए खेलने गुवाहाटी जा रहे थे. आमतली उप-खंडीय पुलिस अधिकारी अनिर्बन दास ने कहा कि जीआरपी ने हिरासत में लिए गए चारों लोगों को पुलिस के सुपुर्द नहीं किया है. त्रिपुरा (Tripura) और बांग्लादेश के बीच 856 किलोमीटर की अंतर्राष्ट्रीय सीमा है और इनमें कुछ जगहों पर बाड़ भी नहीं लगाई गई है.