PAK की नापाक चाल कैमरे में कैद, भारत में घुसने की फिराक में करीब 300 आतंकी

सेटेलाइट से कैद तस्वीरों में यह साफ पता चल रहा है कि बॉर्डर पर 250 से ज्यादा आतंकी लांचपैड पर मौजूद हैं. पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ की लगातार कोशिश करता रहता है, लेकिन हमारी सेना उसे कभी कामयाब नहीं होने देती.

PAK की नापाक चाल कैमरे में कैद, भारत में घुसने की फिराक में करीब 300 आतंकी

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आने वाला. सीमापार से आतंकी (Terrorists) भारत में घुसने की फिराक में हैं. LoC पर ढाई सौ से तीन सौ आतंकी मौजूद हैं. पाकिस्तान केरन सेक्टर में हथियार भेज रहा है, पर हमारी सेना उसके नापाक मंसूबे को फेल करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

सेटेलाइट में कैद तस्वीरों में यह साफ पता चल रहा है कि बॉर्डर पर 250 से ज्यादा आतंकी लांचपैड पर मौजूद हैं. पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ की लगातार कोशिश करता रहता है, लेकिन हमारी सेना उसे कभी कामयाब नहीं होने देती.

 

सुबह मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

इससे पहले आज सुबह जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. हालांकि दोनों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. 

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि कुलगाम जिले के चिनगम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. ये मुठभेड़ कल आधी रात से चल रही है.

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में CRPF की गश्त कर रही टीम पर अचानक आतंकवादियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 2 बहादुर जवान शहीद हो गए और 3 जवान घायल हो गए थे. पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर CRPF की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (ROP) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.