EXCLUSIVE: TRP घोटाले के मास्टरमाइंड के ठिकाने पर पहुंचा Zee News
Advertisement

EXCLUSIVE: TRP घोटाले के मास्टरमाइंड के ठिकाने पर पहुंचा Zee News

टीआरपी घोटाले के मास्टरमाइंड के ठिकाने पर ज़ी न्यूज़ पहुंच गया और आरोपी के परिवार से बात करने की कोशिश की.

बोमपल्ली राव बैरोमीटर से छेड़छाड़ करवाता था. (फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने फेक टीआरपी (Fake TRP) रैकेट का पर्दाफाश किया, जिसमें रिपब्लिक भारत, बॉक्स सिनेमा और फक्त मराठी तीन चैनलों के नाम सामने आए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये टीवी चैनल पैसा देकर टीआरपी को मैन्युपुलेट करने का काम कर रहे थे. अब ज़ी न्यूज़ टीआरपी घोटाले के मास्टरमाइंड के ठिकाने पर पहुंचा है और आरोपी के परिवार से बात करने की कोशिश की.

  1. बोमपल्ली राव मिस्त्री मुंबई के अंधेरी में रहता था.
  2. बोमपल्ली फिलहाल 13 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में है.
  3. विशाल भंडारी बोमपल्ली राव मिस्त्री के लिए ही काम करता था.

अंधेरी के पॉश इलाके में है मास्टरमाइंड का घर

इस मामले के आरोपी 44 वर्षीय बोमपल्ली राव मिस्त्री का घर मुंबई के अंधेरी में बेहद पॉश इलाकों में एक वर्सोवा यारी रोड की इमारत की तीसरी मंज़िल पर है, जो फिलहाल 13 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में है. पुलिस की रिमांड एप्लीकेशन के मुताबिक विशाल भंडारी बोमपल्ली राव मिस्त्री के लिए काम करता था. बोमपल्ली राव बैरोमीटर से छेड़छाड़ करवाने के लिए विशाल भंडारी को हर महीने तकरीबन 20 हजार रुपए देता था. विशाल जिन घरों में बैरोमीटर लगे हैं उन्हें 400-500 रुपए प्रति माह देने के बाद बची हुई रकम अपने हिस्से में रखता था.

बोमपल्ली की पत्नी नहीं आई कैमरे के सामने

बोमपल्ली की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने बतााया कि बोमपल्ली राव मिस्त्री इस पते पर पिछले एक साल से किराए पर रह रहा है और किसी पार्टनर के साथ मिलकर फिल्म लाइन से जुड़ी कोई कंपनी चलाता है. ज़ी न्यूज ने बोमपल्ली के परिवार से उनका पक्ष जानने की कोशिश की, लेकिन घर पर मौजूद नौकरानी ने बताया कि दीदी (बोमपल्ली की पत्नी) की तबीयत खराब है और वो आपसे कोई बात करना नहीं चाहती.

बता दें कि TRP स्कैम (TRP Scam) में रिपब्लिक टीवी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. क्राइम ब्रांच के बाद अब मुंबई पुलिस का EOW यानी economic offense wing भी रिपब्लिक टीवी के वित्तीय अनियमितताओं की जांच करेगा. DCP पराग मनेरे, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के साथ मिलकर रिपब्लिक टीवी के CFO शिवा सुंदरम से पूछताछ करेंगे.

ज़ी न्यूज़ ने शुक्रवार को ही बता दिया था कि Republic TV के एकाउंट्स की भी फॉरेंसिक जांच की जाएगी जिसके लिए रिपब्लिक टीवी के अकाउंट्स को खंगाला जाएगा.

Trending news