close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोलकाता: जैगुआर कार की चपेट में आए दो बांग्‍लादेशी नागरिकों की मौत

हादसे का शिकार हुए दोनों बांग्‍लादेशी नागरिक बारिश से बचने के लिए पुलिस सिंग्‍नल कंट्रोल बूथ के नीचे खड़े हुए थे. इसी दौरान, तेज रफ्तार जैगुआर कार ने इन्‍हें कुचल दिया.

कोलकाता: जैगुआर कार की चपेट में आए दो बांग्‍लादेशी नागरिकों की मौत
कोलकाता में बांग्‍लादेश के दो नागरिक की सड़क हादसे में मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

तनमय प्रमाणिक/कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में बांग्‍लादेश मूल के दो नागरिक रफ्तार के कहर का शिकार हो गए. इस घटना में दोनों बांग्‍लादेशी ना‍गरिकों की मृत्‍यु हो गई है. कोलकाता पुलिस ने दोनों बांग्‍लादेश नागरिकों की पहचान काजी मोहम्‍मद मैनुल आलम और फरहाना इस्‍लाम तानिया के रूप में की है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला कार चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने इस वारदात के बाबत मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

कोलकाला पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, यह वारदात सेक्‍सपियर सरानी पुलिस स्‍टेशन क्षेत्र की है. शुक्रवार देर रात्रि करीब तेज रफ्तार से आ रही एक जैगुआर कार ट्रैफिक सिग्‍नल को तोड़कर एक एक मसर्डीज कार से टकरा गई. जिसके बाद यह जैगुआर कार पुलिस सिग्‍नल कंट्रोल बूथ से जा टकराई. जहां, बारिश से बचने के लिए बूथ के नीचे खडी एक महिला और दो पुलिस इस कार की चपेट में आ गए. इस घटना के ठीक बाद जैगुआर कार चला रहा शख्‍स मौके से फरार हो गया.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से इन तीनों हताहतों को एसएसकेएम अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक महिला सहित दो लोगों की मृत्‍यु हो गई. जबकि, तीसरे शख्‍स की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले महिला की पहचान फरहाना इस्‍लाम तानिया के रूप में हुई है. वह मूल रूप से बांग्‍लादेश के मोहम्‍मदपुर की रहने वाली है. वहीं इस हादसे में जान गंवाने वाले दूसरे शख्‍स की पहचान 36 वर्षीय काजी मोहम्‍मद मैनुल के रूप में हुई है, वह बांग्‍लादेश के झेनैदाह इलाके का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार, इस हादसे में मसर्डीज कार में सवार ड्राइवर और पैसेंजर भी हताहत हुए हैं. चूंकि, इस केस में उनकी कोई गलती नहीं थी, लिहाजा उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.