हैदराबादः अज्ञात हमलावरों ने 2 बिल्डरों की गोली मारकर की हत्या, पुलिस को जमीन विवाद का शक
Advertisement

हैदराबादः अज्ञात हमलावरों ने 2 बिल्डरों की गोली मारकर की हत्या, पुलिस को जमीन विवाद का शक

हैदराबाद के पास अज्ञात हमलावरों ने 2 बिल्डरों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को शक है कि हत्या की वजह जमीन विवाद हो सकती है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. 

 

फाइल फोटो

हैदराबादः हैदराबाद के बाहरी इलाके इब्राहिमपट्टनम के पास मंगलवार को अज्ञात लोगों ने 2 बिल्डरों की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय की सीमा के तहत रंगारेड्डी जिले के कर्णमगुडा गांव में सुबह करीब 6 बजे हुई. मृतकों की पहचान श्रीनिवास रेड्डी और राघवेंद्र रेड्डी के तौर पर हुई है.

  1. हैदराबाद में 2 बिल्डरों की हत्या
  2. अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
  3. पुलिस को जमीन विवाद का शक

20 एकड़ जमीन पर शक

पुलिस को शक है कि दोनों हत्याएं खरीदी गई 20 एकड़ जमीन के विवाद के कारण हुई हैं. पुलिस ने बताया कि श्रीनिवास रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल राघवेंद्र रेड्डी ने वनस्थलीपुरम के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया.

वापस लौट रहे थे हैदराबाद

बिल्डरों के रिश्तेदारों ने कहा कि दोनों एक रियल एस्टेट परियोजना का दौरा करने के बाद हैदराबाद वापस लौट रहे थे. घटना का पता तब चला, जब कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक स्कॉर्पियो वाहन को एक घायल व्यक्ति के साथ अंदर देखा. उन्हें शुरू में लगा कि ये रोड एक्सीडेंट है, लेकिन घायल व्यक्ति ने बताया कि किसी ने उन पर गोलियां चलाई हैं.

पहले लगा रोड एक्सीडेंट

जब लोगों ने देखा कि घायल के पास, एक शव पड़ा हुआ है, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि श्रीनिवास रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई. उन पर किसी ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोलियां चलाईं थीं. जब मृतक के साथी ने SUV कार में भागने की कोशिश की, तो हमलावरों ने उसका पीछा किया और उसे गोली मार दी.

पड़ोसी से था विवाद

मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने करीब 2 साल पहले 20 एकड़ जमीन खरीदी थी, लेकिन उनका एक पड़ोसी से विवाद हो गया था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वारदात की सूचना के बाद राचाकोंडा पुलिस आयुक्त महेश भागवत भी मौके पर पहुंचे. वहीं, इस घटना की जांच वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं. इस घटना के बाद से रियल एस्टेट कंपनियों में हड़कंप मच गया है.

(इनपुट-IANS)
लाइव टीवी

Trending news