ठक-ठक गैंग के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, लूटे थे एक करोड़ के गहने

पुलिस के मुताबिक इन्हीं शातिर बदमाशों ने एक करोड़ से ज्यादा के हीरे ले जा रहे व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

ठक-ठक गैंग के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, लूटे थे एक करोड़ के गहने

नई दिल्ली : दिल्ली की दक्षिणी जिला पुलिस ने ठक-ठक गैंग के 2 शातिर बदमाशों को एक करोड़ से ज्यादा के लूटे गए हीरे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इन्हीं शातिर बदमाशों ने बेटी की शादी के लिए एक करोड़ से ज्यादा के हीरे ले जा रहे व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लुटेरों ने रानी झांसी रोड इलाके में पीड़ित कारोबारी को निशाना बनाया था. पुलिस के शिकंजे में आए आये बदमाशों के नाम संदीप और संतोष है जो ठक-ठक गैंग के गुर्गे बताए गए हैं. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई जूलरी को भी बरामद कर लिया. पुलिस को जो शिकायत दी गई उसमें लिखा था कि व्यापारी जब रानी झांसी रोड से जा रहा था तभी उन्हें लगा कि उसकी कार से धुआं उठ रहा है, जैसे ही गाड़ी रोक कर वो बाहर निकले वैसे ही बाइक से आए 2 बदमाश बैग लेकर फरार हो गए. 

CCTV से हुई पहचान
पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू करने के दौरान बदमाशों की पहचान के लिए इलाके की कई सीसीटीवी फुटेज खंगाली, तो रानी झांसी रोड पर हुई वारदात में शामिल दोनो बदमाशों के दिल्ली के मदनगीर इलाके में मौजूद होने का पता चला.जिसके बाद पुलिस ने फौनन बदमाशों को धर दबोचा.  

पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि ये खुद बाइक से होते थे और उन लोगों को टारगेट करते तो कार में होते और उनके पास बैग होता. इसके बाद ये लोग चुपचाप किसी रेड लाइट पर कार के बोनट या इंजन के पास ऑयल डाल देते, जब कार आगे बढ़ती तो ऑयल की वजह से थोड़ा धुंआ निकलता और फिर जैसे ही चालक गाड़ी को रोक कर बाहर निकलता वैसे ही ये लोग दरवाजा खोल कर बैग लेकर फरार हो जाते थे. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आया आरोपी संदीप हौज खास इलाके से एक कार से इसी तरह से 70 लाख कैश लूट के मामले में आरोपी था.

ये भी देखें-