कश्मीर में मुठभेड़, सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया
Advertisement

कश्मीर में मुठभेड़, सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी जिले के सोपेरा के पज़ल्पोरा गांव स्थित एक घर के अंदर छिपे थे.

कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी जिले के सोपेरा के पज़ल्पोरा गांव स्थित एक घर के अंदर छिपे थे.

उन्होंने बताया कि मौक से दो हथियार बरामद किए गए हैं और इलाके में अभियान अभी जारी है. आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कल रात इलाके की घेराबंदी कर अभियान शुरू किया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात को खोज अभियान रोक दिया गया था लेकिन सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा रखा ताकि आतंकवादी वहां से भाग न पाएं. उन्होंने बताया कि अभियान आज सुबह फिर शुरू किया गया और अंदर मौजूद आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई.

Trending news