जम्मू-कश्मीर : पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, 2 सुरक्षाकर्मी समेत 6 घायल
Advertisement

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, 2 सुरक्षाकर्मी समेत 6 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को दो आतंकवादी मारे गए जबकि दो सैन्यकर्मी समेत छह लोग घायल हो गए. एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार सुबह पुलवामा के बहमनू इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इस सिलसिले में दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. 

जब सुरक्षाकर्मी मृत दो आतंकवादियों के शव हटा रहे थे तो तीसरे आतंकवादी ने एक ग्रेनेड फेंक दिया जिसमें दो सैन्यकर्मी मामूली तौर पर जख्मी हो गए.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को दो आतंकवादी मारे गए जबकि दो सैन्यकर्मी समेत छह लोग घायल हो गए. एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार सुबह पुलवामा के बहमनू इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इस सिलसिले में दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. 

सुरक्षा बलों ने पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों पर किया बल प्रयोग

प्रवक्ता ने बताया, 'अभी तक दो उग्रवादी मारे जा चुके हैं. अभियान अभी जारी है.' उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है. इस बीच, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षाकर्मी मृत दो आतंकवादियों के शव हटा रहे थे तो तीसरे आतंकवादी ने एक ग्रेनेड फेंक दिया जिसमें दो सैन्यकर्मी मामूली तौर पर जख्मी हो गए. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों को भगाने के लिए बल प्रयोग किया. इसमें चार लोगों को चोटें आईं. 

Trending news