जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के साथ मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन अब भी है जारी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के साथ मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन अब भी है जारी

IGP कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं, लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. उनकी पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

फाइल फोटो

श्रीनगर: शुक्रवार सुबह दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कीगाम के दाइरो में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. IGP कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं, लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. उनकी पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

इससे पहले पुलिस, सेना की 44RR और CRPF की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र के कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट इनपुट होने के बाद कार्रवाई करनी शुरू की. सबसे पहले कीगाम क्षेत्र को चारों ओर से घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया. जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलिस ने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. गौरतलब है कि इस वर्ष अब तक 39 आतंकी मारे जा चुके हैं जिनमें हिज़बुल जैश और लश्कर के कई बड़े कमांडर भी शामिल हैं.

Trending news