LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर, दो AK-47 समेत गोला बारूद बरामद

एलओसी के पास बारामूला के नौगाम सेक्टर में संदिग्ध गतिविधि दिखी थी.

LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर, दो AK-47 समेत गोला बारूद बरामद
फाइल फोटो
Play

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम हो गई है. एलओसी पार से घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. आतंकियों के पास से दो AK-47 और युद्ध जैसी तैयारी का सामान बरामद हुआ है. एलओसी के पास बारामूला के नौगाम सेक्टर में संदिग्ध गतिविधि दिखी थी और इसके बाद सुरक्षाबलों से हुई झड़प में दोनों आतंकी मारे गए.

बता दें कि संदिग्ध मूवमेंट का पता चलने पर सेना ने तेजी से सर्च अभियान जारी किया. परिणामस्वरूप दो आतंकवादियों का सफाया हो गया है. आतंकियों के पास से दो AK-47 और भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद हुआ है.

सेना के एक अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान इस तरफ आतंकवादियों को धकेलने के लिए लगातार बेताब है क्योंकि इस साल पाकिस्तान प्रायोजित सैकड़ों आतंकवादी कश्मीर घाटी में मारे गए हैं और उनकी ताकत कमजोर की गई है. लेकिन एलओसी पर पेट्रोलिंग के साथ सभी इलाके हाई अलर्ट पर हैं और हम उनका हर प्रयास विफल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- #ZeeNewsWorldExclusive: चीन के खिलाफ चक्रव्यूह, मालाबार में 4 देशों करेंगे युद्धाभ्यास

मिली जानकारी के मुताबिक एलओसी के इस हिस्से में घुसने की कोशिश करते हुए आतंकवादियों के एक समूह को ललकारा गया, इसके बाद उन्होंने सेना पर गोलीबारी की. मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने के बाद भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.