'जैसे गुजरात में जीत के लिए दे दिए प्रोजेक्ट्स, वैसे ही कर्नाटक को महाराष्ट्र के गांव देने की तैयारी में BJP'
Advertisement

'जैसे गुजरात में जीत के लिए दे दिए प्रोजेक्ट्स, वैसे ही कर्नाटक को महाराष्ट्र के गांव देने की तैयारी में BJP'

महा विकास आघाड़ी की बैठक के बाद अजीत पवार और नाना पटोले ने ऐलान किया कि 17 दिसंबर को गठबंधन एक विशाल रैली की शुरुआत करेगी. इस रैली भाजपा की साजिश को जनता के सामने रखा जाएगा.

'जैसे गुजरात में जीत के लिए दे दिए प्रोजेक्ट्स, वैसे ही कर्नाटक को महाराष्ट्र के गांव देने की तैयारी में BJP'

Uddhav Thackeray slams BJP: उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र की सभी कंपनियों को गुजरात भेज दिया गया, वैसे ही अगले साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र के गांव भी कर्नाटक में शामिल कर दिए जाएंगे. ठाकरे ने गुरुवार को महा विकास आघाड़ी की बैठक के बाद बीजेपी को टारगेट करते हुए ये बातें कहीं.

ठाकरे ने कहा कि साल की शुरुआत से ही महाराष्ट्र के बिजनेस प्लान्स को गुजरात में ट्रांसफर किया जाने लगा था. उन्होंने बताया कि गुजरात में बीजेपी की जीत में इस ट्रांसफर का अहम योगदान है. ठाकरे ने कहा, 'जिस तरह  विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र से कई प्रोजेक्ट्स गुजरात भेजे गए, उसी तरह कर्नाटक चुनाव से पहले महराष्ट्र के गांवों को उन्हें दे दिया जाएगा, क्योंकि वहां चुनाव होने हैं.'

'महाराष्ट्र के खिलाफ भाजपा चल रही चाल'

उद्धव ठाकरे ने दावा किया, 'भारतीय जनता पर्टी महाराष्ट्र को अलग-थलग करने की साजिश रच रही है. इसलिए कर्नाटक द्वारा महाराष्ट्र के सीमा पर स्थित गांवों को लेकर किए जा रहे दावे को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है.' दरअसल, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने महाराष्ट्र के कई गांवों पर दावा किया था, जिसके बाद सीमा विवाद को चिंगारी मिल गई. ठाकरे ने कहा कि बोम्मई के दावे के बाद भी महाराष्ट्र सरकार ने चुप्पी साध रखी थी. ये अपने आप में बहुत कुछ बताती है.

महा विकास आघाड़ी की बैठक के बाद अजीत पवार और नाना पटोले ने ऐलान किया कि 17 दिसंबर को गठबंधन एक विशाल रैली की शुरुआत करेगी. इस रैली भाजपा की साजिश को जनता के सामने रखा जाएगा और बताया जाएगा कि वो महाराष्ट्र के खिलाफ चाल चल रहे हैं.

अजीत पवार और नाना पटोले के साथ मौजूद ठाकरे ने कहा, 'महाराष्ट्र से प्यार करने वाले सभी लोग इस रैली का हिस्सा बने, ये मेरा आग्रह है. ये रैली जीजामाता उदयन से शुरू होगी और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर जाकर खत्म होगी.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news