Azam Khan Case: 'मां के पेट से निकलने से पहले बच्चा पूछता...', आजम खान के बयान पर बवाल, केस दर्ज
topStories1hindi1466899

Azam Khan Case: 'मां के पेट से निकलने से पहले बच्चा पूछता...', आजम खान के बयान पर बवाल, केस दर्ज

UP News: आजम खान पर धारा 394 B, 354A, 353A 505, 504, 509 और 125 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनके इस बयान को लेकर महिलाएं गुस्से में हैं.

Azam Khan Case: 'मां के पेट से निकलने से पहले बच्चा पूछता...', आजम खान के बयान पर बवाल, केस दर्ज

Cases on Azam Khan: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रामपुर के थानागंज में सपा नेता पर एक मुकदमा दर्ज हो गया है. आजम खान के बच्चा पैदा करने वाले बयान को लेकर यह केस दर्ज कराया गया है. उनके इस बयान को लेकर महिलाएं गुस्से में हैं.

दरअसल आजम खान ने अपनी जनसभा में एक बयान में कहा था, 'आज जो मेरे और हमारे लोगों के साथ हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिए कोई जरूर पैदा होगा. मैं उस दिन भले दुनिया में रहूं या ना रहूं लेकिन आप तो रहेंगे ही. जो तुम्हारे और हमारे साथ चार सरकारों में हुआ है, अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं, बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आज़म खान से बाहर निकलना भी है या नहीं.' इसी बयान को लेकर आजम खान पर धारा 394 B, 354A, 353A 505, 504, 509 और 125 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. गौरतलब है कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल और भड़काऊ भाषण देने के कारण आजम खान को कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई थी और उनकी विधानसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई. इसी वजह से रामपुर नगर विधानसभा उपचुनाव कराया जा रहा है. 

सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा कि आजम खान और असीम रजा पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में 29 नवंबर को चुनाव प्रचार कर रहे थे. आजम खान ने तब यह बयान दिया, जिसे लेकर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. उन्होंने  थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिलाओं का कहना है कि आजम खान ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है. उनको हमने वोट दिया, मंत्री बनाया और वह अब ऐसी बातें कर रहे हैं. ऐसा मालूम होता है कि उनकी नजर में महिलाओं की कोई इज्जत ही नहीं है. इस बयान से हमें चोट पहुंची है. एक महिला ने तो यहां तक कहा कि आजम खान ने कभी महिलाओं के बारे में अच्छी बात नहीं कही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news