दिल्ली के तिहाड़ जेल में अंडरट्रायल कैदी की मौत, हो रही जूडिशल इंक्वॉयरी
Advertisement

दिल्ली के तिहाड़ जेल में अंडरट्रायल कैदी की मौत, हो रही जूडिशल इंक्वॉयरी

दिल्ली के तिहाड़ जेल में अंडरट्रायल कैदी की मौत की खबर सामने आई है. पु‌लि‌स ने शव को पोस्टमार्टम के ‌लिए भेज ‌दिया है. बता दें पूरे मामले की न्यायिक जांच की जा रही है.

दिल्ली के तिहाड़ जेल में अंडरट्रायल कैदी की मौत, हो रही जूडिशल इंक्वॉयरी

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल 1957 से अस्तित्व में आया है. आपको बता दें कि तिहाड़ जेल भारत की सबसे खतरनाक जेल में से एक है. इसकी सुरक्षा भी बहुत कड़ी होती है लेकिन अब तिहाड़ जेल के अंदर खून खराबा आम बात हो गई है. 

  1. तिहाड़ जेल में हुई सं‌दिग्ध मौत
  2. अंडरट्रायल कैदी था मृत व्यक्ति
  3. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

अंडरट्रायल कैदी की सं‌दिग्ध हालत में मौत

दिल्ली की ‌तिहाड़ जेल में अंडरट्रायल कैदी की सं‌दिग्ध हालत में मौत हो गई है. बता दें कि कैदी अपने बैरक में अचेत अवस्था में ‌‌मिला था. जिसके बाद उसे जेल के अस्पताल में ले जाया गया. यहां उसे मृत घो‌षित कर ‌दिया गया. पु‌लि‌स ने शव को पोस्टमार्टम के ‌लिए भेज ‌दिया है. 

पुलिस अधिकारियों का क्या कहना है ?

पु‌लिस अधिका‌रियों का कहना है‌ ‌कि उसके शरीर पर किसी भी तरह के चोट के ‌निशान नहीं है. मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम ‌रिपोर्ट से होगा. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह अंडरट्रायल कैदी के अचेत पड़े होने की जानकारी मिली थी.

ये भी पढें: रेप के बाद बेरहमी से हत्या: नाबालिग का गला रेता, सिर कुचला फिर शरीर पर दांत से कांटा

कैदी की हुई पहचान

मृतक की पहचान 38 वर्षीय ‌विक्रम उर्फ ‌विक्की के रूप में हुई है. ‌विक्रम पर झपटमारी, चोरी और लूट के कई मामले दर्ज हैं. वह जेल नंबर तीन में बंद था. जेल स्टाफ तुरंत उसे जेल के अस्पताल में ले गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घो‌षित कर ‌दिया. तिहाड़ जेल के अधिकारी ने बताया ‌कि मामले की न्या‌यिक जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुता‌बिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढें: रात में खुली नींद तो बेटी के कमरे में मिला युवक, प्रेमिका की मौत, प्रेमी लापता

LIVE TV-

Trending news