अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan को AIIMS में किया गया भर्ती, Tihar Jail में था बंद

Underworld Don Chhota Rajan Admitted To AIIMS: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन पेट के दर्द से पीड़ित है. कुछ दिन पहले छोटा राजन कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गया था.

अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan को AIIMS में किया गया भर्ती, Tihar Jail में था बंद
छोटा राजन (फाइल फोटो) | फोटो साभार: ANI

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Underworld Don Chhota Rajan) को दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. छोटा राजन (Chhota Rajan) को पेट में दर्द की समस्या के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया. हाल ही में छोटा राजन कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से रिकवर हुआ है.

एम्स में हो रहा छोटा राजन का इलाज

बता दें कि छोटा राजन लंबे समय से दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद है. मंगलवार को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को एम्स में भर्ती किया गया. डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में रहने वाली भारत की सबसे खूबसूरत महारानी, बनाया था ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

छोटा राजन कोरोना से हो गया था संक्रमित

जान लें कि बीते 11 मई को छोटा राजन को कोरोना से रिकवर होने के बाद एम्स से डिस्चार्ज किया गया था. 26 अप्रैल को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. छोटा राजन की उम्र अभी 61 साल है.

गौरतलब है कि 7 मई को छोटा राजन की मौत की अफवाह भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई थी. जिसे बाद में एम्स के अधिकारियों ने खारिज किया था.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के बीच दूधसागर वाटरफॉल के पास रोकनी पड़ गई ट्रेन, दिखा अद्भुत नजारा

पत्रकार की हत्या के केस में दोषी है छोटा राजन

जान लें कि साल 2015 में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को साउथ-ईस्ट एशिया के देश इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार (Chhota Rajan Arrested From Indonesia) किया गया था. जिसके बाद उसे भारत लाया गया था. पिछले 6 साल से छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद है. छोटा राजन 2011 में हुई पत्रकार जे डे (J Dey) की हत्या के मामले में दोषी पाया गया था. जिसके बाद उसे उम्रकैद की सजा कोर्ट ने दे दी थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.