जम्मू कश्मीर: सेब की लोडिंग के लिए त्राल पहुंचे एक ट्रक में अज्ञात लोगों ने लगाई आग

 हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर में ट्रक और ट्रक ड्राइवर पर हमले की कई घटनाएं घटी हैं. 

जम्मू कश्मीर: सेब की लोडिंग के लिए त्राल पहुंचे एक ट्रक में अज्ञात लोगों ने लगाई आग
(प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने एक ट्रक (trucks) को आग के हवाले कर दिया. यह ट्रक खाली था, बताया जा रहा है कि ट्रक का सेब (Apples) का लोड भरने त्राल लाया गया था. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

बता दें हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में ट्रक और ट्रक ड्राइवर पर हमले की कई घटनाएं घटी हैं. इससे पहले 28 अक्टूबर की रात को आतंकवादियों ने  अनंतनाग जिले में एक ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी.  यह वारदात यूरोपीय संघ (ईयू) का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर दौरे से एक दिन पहले हुई थी. आतंकवादियों ने इससे पहले शोपियां में दो ट्रक चालकों की हत्या कर दी थी।

इससे पहले एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने शोपियां में ही राजस्थान के एक ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और एक बाग मालिक पर हमला कर दिया था।

इन हमलों का उद्देश्य पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा कश्मीर घाटी में सेब समेत अन्य उत्पादों के व्यापारियों में दहशत पैदा करना है। बता दें सरकार यहां सेब व्यापार को बढ़ावा दे रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.