close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोटरसाइकिल पर सवार केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सड़क हादसे में घायल

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो शुक्रवार को दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के सुब्रतो पार्क के निकट एक सड़क दुर्घटना में उस समय घायल हो गये जब उनकी मोटरसाइकिल ने एक एसयूवी में टक्कर मार दी।

मोटरसाइकिल पर सवार केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सड़क हादसे में घायल

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो शुक्रवार को दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के सुब्रतो पार्क के निकट एक सड़क दुर्घटना में उस समय घायल हो गये जब उनकी मोटरसाइकिल ने एक एसयूवी में टक्कर मार दी।

यह घटना शुक्रवार शाम करीब नौ बजकर 10 मिनट की है, जब सुप्रियो अपनी बेटी को लेने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा जा रहे थे।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी कार उनकी क्रूजर मोटरसाइकिल के पीछे थी। उन्होंने बताया कि मंत्री ने मोटरसाइकिल से अचानक नियंत्रण खो दिया और एसयूवी में पीछे से टक्कर मार दी।

शहरी विकास, आवासीय एवं शहरी गरीबी उन्मूलन राज्य मंत्री को कोहनी में चोट लगी है। उनकी मोटरसाइकिल के पीछे कार से चल रहे सुरक्षाकर्मी उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले गये जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

सुप्रियो ने हेलमेट पहना हुआ था, इस कारण उनके सिर में चोट नहीं आयी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) सुरेंद्र कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है।

एम्स के जेपीएनएटीसी में ट्रॉमा सर्जरी एंड क्रिटिकल केयर के अतिरिक्त प्रोफेसर डॉक्टर अमित गुप्ता ने बताया कि सुप्रियो को 24 घंटे तक निगरानी में रखा जायेगा। उन्होंने कहा, ‘‘केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को आज शाम सड़क दुर्घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर में लाया गया। अस्पताल पहुंचने के समय वह सामान्य लग रहे थे और आगे की जांच में उनकी बायीं कोहनी और सीने के बायें हिस्से में चोट पायी गयी। सिर, छाती और पेट की सीटी स्कैन रिपोर्ट सामान्य हैं।’’