हरसिमरत कौर ने सिद्धू को बताया पाकिस्तानी एजेंट, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब

बुधवार (28 नवंबर) को पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला रखने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा से गले मिले थे. 

हरसिमरत कौर ने सिद्धू को बताया पाकिस्तानी एजेंट, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब
फोटो साभार : PTI

नई दिल्ली: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने गुरुवार को पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट बता दिया. कौर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पाकिस्तानी जनरल कमर जावेद बाजवा ने हमारे जवानों की हत्या की सिद्धू उससे गले मिल रहे थे. नवजोत सिंह सिद्धू ने जनरल के साथ तीन दिन पाकिस्तान में बिताए. बता दें कि बुधवार (28 नवंबर) को पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला रखने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा से गले मिले थे. 


फोटो साभार :  ANI

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांगी इस मामले पर सफाई
हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो एक आतंकी के साथ दिखी थी. वह पाकिस्तान जाने के बाद उसके एजेंट बन गए हैं. कौर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस मामले पर सफाई मांगी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करें. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सिद्धू जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे, तो वह तीन दिनों तक जनरल बाजवा के साथ रहे थे. दरअसल, खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर पंजाब के मंत्री सिद्धू के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी. 

मैं नहीं जानता कौन है गोपाल चावला- सिद्धू
वहीं, इस मामले पर पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू ने सफाई देते हुए कहा है कि पाकिस्तान में लोगों के बीच मेरे साथ फोटो लेने की होड़ सी लग गई थी. मेरे साथ 5 से 10 हजार लोगों ने तस्वीरें खिंचवाईं. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं नहीं जानता कि गोपाल चावला कौन है. बता दें कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला रखने के मौके पर जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला की मुलाकात हुई थी.