Narayan Rane के बेटे ने फिल्म क्लिप से दिया Shiv Sena को संदेश, 'मिलेगा करारा जवाब'
Advertisement

Narayan Rane के बेटे ने फिल्म क्लिप से दिया Shiv Sena को संदेश, 'मिलेगा करारा जवाब'

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर दिए गए बयान का विवाद बढ़ता जा रहा है और अब उनके बेटे नितेश राणे (Nitesh Rane) ने एक मूवी क्लिप शेयर कर शिवसेना को करारा संदेश दिया है.

नारायण राणे और नितेश राणे (फाइल फोटो)

मुंबई: भारत सरकार में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर विवादास्पद बयान देने को लेकर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बाद में फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट बाबासाहेब शेख पाटिल की कोर्ट ने जमानत दे दी. अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है और नारायण राणे के बेटे नितेश राणे (Nitesh Rane) ने एक मूवी क्लिप शेयर कर शिवसेना को करारा संदेश दिया है.

  1. नारायण राणे के बेटे नितेश ने वीडियो शेयर कर शिवसेना पर निशाना साधा
  2. नितेश राणे ने शेयर किया राजनीति फिल्म का क्लिप
  3. नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ दिया था विवादित बयान

शेयर किया राजनीति फिल्म का क्लिप

कंकावली विधान सभा सीट से विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने फिल्म राजनीति का एक क्लिप (Rajneeti Movie Clip) ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन यह वीडियो उनकी ओर से शिवसेना (Shiv Sena) के लिए एक संदेश के तौर पर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 18 साल पहले शुरू हुई थी नारायण राणे-उद्धव ठाकरे के बीच राजनीतिक दुश्मनी, जानें पूरी कहानी

'मिलेगा करारा जवाब'

नितेश राणे (Nitesh Rane) ने जो मूवी क्लिप शेयर किया है, उसमें फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) दिख रहे हैं और कह रहे हैं, 'आसमान में थूकने वालों यह मत भूलो कि वह थूक तुम्हारे ऊपर ही गिरेगा. करारा जवाब मिलेगा. करारा जवाब मिलेगा.'

नारायण राणे किस बयान से शुरू हुआ विवाद

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा था, 'महाराष्ट्र में कोरोना से 1 लाख 57 हजार लोग मर गए इसकी वजह से (उद्धव ठाकरे) वैक्सीन नहीं, ये नहीं, डॉक्टर नही, स्टाफ नहीं, राज्य की हालत खराब है, महाराष्ट्र के स्वाथ्य विभाग की स्थिति गंभीर है. इसे बोलने का अधिकार हैं, बगल मे एक सेक्रेटरी रखो और उससे पूछो, उस दिन नहीं पूछ रहा था कि कितने साल हो गए देश को आजाद हुए. अरे हिरक महोत्सव है क्या, मैं होता तो कान के नीचे बजाता, ये क्या देश का स्वतंत्रता दिवस है और इसे मालूम नहीं.

3 अलग-अलग जगहों पर एफआईआर दर्ज

नारायण राणे (Narayan Rane) के इस बयान को लेकर महाराष्ट्र में तीन अलग अलग जगहों पर FIR दर्ज हुई है. जब उन्हें रत्नागिरी जिले से गिरफ्तार किया गया तो वो खाना खा रहे थे, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई में जरा भी देर नहीं की. नारायण राणे भारत सरकार में मंत्री होने के साथ महाराष्ट्र के भी बड़े नेता हैं.

VIDEO-

Trending news