गुपकार के गुप्त इरादों से कांग्रेस होगी बर्बाद, राहुल गांधी बढ़ाएं समझदारी: नित्यानंद राय

 केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा, कांग्रेस (Congress) की चाल खतरनाक है. स्पष्ट है कि कांग्रेस को देश से ज्यादा सत्ता प्यारी है. गुपकार (Gupkar Gang) के गुप्त इरादों से कांग्रेस बर्बाद हो जाएगी.  

गुपकार के गुप्त इरादों से कांग्रेस होगी बर्बाद, राहुल गांधी बढ़ाएं समझदारी: नित्यानंद राय
फाइल फोटो.

पटना: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand rai) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पार्टी (Congress) पर हमला बोला है. नित्यानंद राय ने कहा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी बताएं कि उनका गुपकार गैंग से कोई संबंध है या नहीं? नित्यानंद राय ने यह भी कहा है कि गुपकार गैंग के द्वारा जिस तरह की साजिश की जा रही है वह देश के लिए बेहद खतरनाक है.

गुपकार के गुप्त इरादे?
बीजेपी (BJP) प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand rai Minister of State for Home Affairs) ने कहा, कांग्रेस की चाल खतरनाक है. स्पष्ट है कि कांग्रेस को देश से ज्यादा सत्ता प्यारी है. राहुल गंधी पर निशाना साधते हुए कहा, उन्हें अपनी समझदारी बढ़ानी होगी. राहुल गांधी जो बोलते हैं यह वह खुद समझते हैं या चीन, पाकिस्तान समझता है. उन्हें अपनी सोच बदलनी होगी. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा, गुपकार (GupkarGang) के गुप्त इरादों को नेस्तनाबूद किया जाएगा. गुपकार के गुप्त इरादों से कांग्रेस भी बर्बाद होगी.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: Bharti Singh और Harsh को बड़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

LIVE TV

क्या है गुपकार गैंग?
बता दें, जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव होने वाले हैं. इन चुनावों के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और जम्मू-कश्मीर के कुछ क्षेत्रीय दलों ने गुपकार अलायंस बनाया है. कांग्रेस पार्टी भी इस गठबंधन का हिस्सा है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ट्वीट कर कांग्रेस और गुपकार गैंग पर गंभीर आरोप लगाए. गृह मंत्री ने कहा था कि गुपगार गैंग तिरंगे का भी अपमान करता है. उन्होंने पूछा, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुपकार गैंग का समर्थन करते हैं या नहीं? यह स्पष्ट करें. इसके बाद कांग्रेस की तरफ से रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनका गुपकार अलायंस से कोई लेना देना नहीं है.
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.