close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह बोले, 'पुलवामा के शहीदों का बदला जरूर लिया जाएगा'

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह ने कहा कि पुलवामा में हुए अपने शहीद भाइयों का बदला जल्द ही लिया जाएगा बस थोड़े सब्र की जरुरत है. 

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह बोले, 'पुलवामा के शहीदों का बदला जरूर लिया जाएगा'
केंद्रीय मंत्री वीके सिंह. (फाइल फोटो)

हापुड़: केंद्रीय मंत्री वी के सिंह ने शुक्रवार को यहां कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमलों के बारे में कहा कि शहीद जवानों का बदला अवश्य लिया जाएगा, जरूरत थोड़ा सब्र रखने की है . विदेश राज्य मंत्री सिंह पिलखुवा व धौलाना क्षेत्र में करीब डेढ़ करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करने यहां आए थे.

मंत्री ने इस दौरान कहा कि पुलवामा में हुए अपने शहीद भाइयों का बदला जल्द ही लिया जाएगा बस थोड़े सब्र की जरुरत है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया, ‘भाजपा के शासन में देश और प्रदेश में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य हो रहे हैं. इतना विकास कि पहले के किसी सरकार ने नहीं किया. विकास का यह रथ रूकना नहीं चाहिए. जनता फिर से भाजपा की सरकार बनवाए.’

पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा- अमित शाह
वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा. तमिलनाडु में शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है. उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए तमिलनाडु के रहने वाले दो जवानों को भी याद किया.

तमिलनाडु में भाजपा और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक के बीच मंगलवार को हुए गठबंधन के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 लोकसभा सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिये काम करने का आह्वान किया.

शाह ने कहा, चाहे अन्नाद्रमुक हो या पीएमके या फिर भाजपा, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन के उम्मीदवारों जिताने के लिये काम करना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित किया जा सके. 

(इनपुट - भाषा)