जैसलमेर में वायुसेना का मानवरहित विमान दुर्घटनाग्रस्त
Advertisement

जैसलमेर में वायुसेना का मानवरहित विमान दुर्घटनाग्रस्त

भारतीय वायुसेना का एक मानव रहित विमान बुधवार मध्यरात्रि को राजस्थान के जैसलमेर के एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान का इंजन फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ।

जैसलमेर : भारतीय वायुसेना का एक मानव रहित विमान बुधवार मध्यरात्रि को राजस्थान के जैसलमेर के एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान का इंजन फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ।

रक्षा विभाग के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने आज बताया कि पायलट रहित और रिमोट से नियंत्रित विमान कल मध्य रात्रि को इंजन फेल होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वायुसेना के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने कहा कि जांच के लिए वायुसेना के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इस हादसे में जानमान का कोई नुकसान नहीं हुआ।

थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि इससे किसी प्रकार की जनमाल हानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल एयरपोर्ट के पास है। उन्होंने बताया कि मानव रहित विमान के गिरने से हुए धमाके की आवाज को सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंच गया। जांच के लिये वायुसेना अधिकारियों का भी एक दल पहुंच गया है और जांच जारी है।

Trending news