BJP एमएलए का पीड़ित के परिवार को धमकाने वाला Audio आया सामने, बोले-सबको चुप करो...
Advertisement

BJP एमएलए का पीड़ित के परिवार को धमकाने वाला Audio आया सामने, बोले-सबको चुप करो...

विधायक जी पीड़ित परिवार के सवालों के जवाब में यह कहते है कि हमारे खिलाफ पर्चा क्यों लगवाते हो? बीजेपी विधायक अपने भाई अतुल सिंह द्वारा पीड़ित परिवार के सामने गलती स्वीकार करने की बात कह रहे है. 

उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगाया है आरोप (फाइल फोटोः पीटीआई)

लखनऊः उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का एक ओडियो सामने आया है. इस ऑडियो में बीजेपी विधायक पीड़ित के परिवार को धमका रहे है. ऑडियो में लगातार विधायक मामले को खत्म करने का दबाव बना रहे है. कुलदीप सिंह इस बातचीत के दौरान इशारों-इशारों में यह स्वीकराते भी सुनाई दे रहे हैं कि पीड़ित के परिवार के साथ हुई मारपीट क्यों हुई. विधायक जी पीड़ित परिवार के सवालों के जवाब में यह कहते है कि हमारे खिलाफ पर्चा क्यों लगवाते हो? बीजेपी विधायक अपने भाई अतुल सिंह द्वारा पीड़ित परिवार के सामने गलती स्वीकार करने की बात कह रहे है. 

  1. बीजेपी विधायक पर गैंगरेप का आरोप, अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी
  2. पीड़िता के पिता के साथ विधायक के भाई ने मारपीट की, हुई मौत
  3. ऑडियो में बीजेपी विधायक पीड़िता के चाचा को धमका रहे हैं

बीजेपी विधायक बातचीत में यह भी कहते दिख रहे हैं कि हमारे परिवार से ज्यादा सगा तुम्हारे लिए कोई नहीं है, इसलिए मामले को खत्म करो. विधायक कुलदीप सेंगर इस बातचीत में पीड़ित पक्ष से सभी को चुप रहने के लिए कह रहे है.आपको सुनाते है कैसे बीजेपी विधायक ने पीड़िता के चाचा से बातचीत की और क्या-क्या कहा.

पीड़ित के चाचाः नमस्ते
कुलदीप सिंह सेंगरः हां बताओ 
पीड़ित के चाचाः ये क्या करवा रहे हो नेता जी?
कुलदीप सिंह सेंगरः कहां भैय्या
पीड़ित के चाचाः गांव में क्या करवा रहे हो? ये तो ठीक काम नहीं है, मरवाना, पिटवाना, बच्चों को, सबको ये अच्छी बात नहीं है
कुलदीप सिंह सेंगरः हमारे खिलाफ पर्चा क्यों छपवाते हो? 
पीड़ित के चाचाः मैंने नहीं छपवाया
कुलदीप सिंह सेंगरः किसने छपवाया? 
पीड़ित के चाचाः अब ये आप पता करो मैंने नहीं छपवाया
कुलदीप सिंह सेंगरः अब ये तुम बताओगे हम किससे पता करें?
पीड़ित के चाचाः मेरे व्हाट्सऐप पर आया, मैंने आगे फारवर्ड किया मैं इतना गुनहगार हूं. मेरी एक औलाद है मैं कहां खड़ा होना है बताओ
कुलदीप सिंह सेंगरः जो हुआ सब खत्म, हमारा तुम्हारा है, तुम हमारे पास आओ, हम तुम मिलकर एक नया अध्याय शुरू करते है. अतुल तुम्हारे ज्यादा सगे है कि कोई दूसरा तुम्हारा ज्यादा सगा है ? अतुल सगे है? अतुल सगे हैं तो बात खत्म हो गई, अतुल अपने काम की मेरे सामने गलती मानेंगे. महेश अपने काम की हमारे सामने गलती मानेंगे. और हमारे तुम्हारे परिवार एक होकर रहेंगे...बस बात खत्म हो गई. अब तुम सबको कह दो कि चुपचाप बैठे और दद्दू से कल मिले. अम्मा हमसे कल मिलेंगी. हम अम्मा को बैठाल के चाय पीलाएंगे. ठीक? 
पीड़ित के चाचाः ठीक है, ठीक है.
कुलदीप सिंह सेंगरः सबको रोको, सबको मना करो...
पीड़ित के चाचाः ठीक है...ठीक है...

इससे पहले इस मामले में ज़ी मीडिया को मिले एक वीडियो में पीड़िता के पिता जख्मी हालत में दिख रहे हैं. ये 3 अप्रैल का बताया जा रहा है और ये वीडियो एक अस्पताल का है और इसमें पीड़िता के पिता के साथ दो पुलिसवाले भी दिख रहे है. इस वीडियो में पीड़िता के पिता के शरीर में दिख रहे घावों ने साफ कर दिया है कि उन्हें कितनी बुरी तरह से पीटा गया है. वीडियो में पीड़िता के पिता के शरीर के हर अंग पर चोट के निशान दिखाई दे रहे है. जगह-जगह से खून बह रहा है. तस्वीरें इतनी विचलित करने वाली हैं कि हम उन्हें स्पष्ट रूप से दिखा भी नहीं सकते है.   

इस वीडियो में डॉक्टर यह कहते दिख रहे हैं कि यहां इस व्यक्ति को दो पुलिसवाले लाए हैं और झगड़े का मामला है. वीडियो में पीड़ित के पिता यह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें उनकी बेटी के साथ गैंगरेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह ने मारा है. उन्होंने कहा कि पुलिस खड़ी-खड़ी देखती रही और अतुल सिंह और उसके भाई मुझे पीटते रहे. पीड़िता के पिता ने बताया कि विधायक के भाई ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया था. यह वीडियो पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में हुई मौत से पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में पीड़िता के पिता को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता को झगड़े के मामले में आरोपी बनाकर हिरासत में रखा था. 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है.

आपको बता दें कि पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत को लेकर चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) एसपी चौधरी ने कहा है कि जब पीड़िता के पिता को अस्पताल लाया गया था तो उसकी आंत में गंभीर चोट लगी थी. मेडिकल ऑफिसर के मुताबिक गंभीर चोट की वजह से उसकी मौत हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर चीफ मेडिकल ऑफिसर एसपी चौधरी ने कहा कि जब पीड़िता के पिता को अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत बहुत बुरी थी. उनके आंत में गंभीर चोट आई थी. मौत की वजह को लेकर उन्होंने कहा कि आंत फटने की वजह से उन्हें इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से मौत हुई.

Trending news