पेशी पर आया था गैंगस्टर, बदमाशों ने पुलिस पर किया अटैक; फिल्मी स्टाइल में छुड़ाकर ले गए
Advertisement

पेशी पर आया था गैंगस्टर, बदमाशों ने पुलिस पर किया अटैक; फिल्मी स्टाइल में छुड़ाकर ले गए

Miscreants Rescued Gangster: उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े एक बदमाश को उसके साथी छुड़ाकर ले गए. घटना कोर्ट परिसर में हुई, जहां बदमाश को पेश किया जाना था. इस घटना में एक पुलिसकर्मा भी घायल हुआ है.

 

फाइल फोटो

Agra Court Gangster Rescued: उत्तर प्रदेश के आगरा में विनय नामक एक कुख्यात बदमाश को उसके साथियों ने हमला कर पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया. पुलिस विनय को पेशी के लिये अदालत लाई थी और वापस जेल ले जाते समय यह घटना हुई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

शहर में नाकाबंदी

पुलिस ने कहा कि इस मामले में हथियारबंद बदमाशों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. पुलिस ने कहा कि विनय को लेकर उसके साथी फिरोजाबाद (Firozabad) की तरफ भागे हैं. उन्होंने कहा कि इसके बाद शहर में नाकाबंदी कर दी गई है.

बदमाशों ने की गोलीबारी

उन्होंने कहा कि सुनवाई के बाद जब बदमाश को वापस जेल ले जाया जा रहा था, कि इसी बीच चार हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई.

एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने कहा कि इस दौरान बदमाशों ने विनय को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया और फरार हो गए. उन्होंने कहा कि बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस का एक जवान घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

गैंगस्टर पर 30 मामले दर्ज

गैंगस्टर विनय के खिलाफ फिरोजाबाद, आगरा और एटा जिले में करीब 30 मुकदमे दर्ज हैं. इनमें डकैती, हत्या का प्रयास और किडनैपिंग जैसे संगीन अपराध शामिल हैं. इस मामले में एसएसपी ने कहा कि एक गैंगस्टर को पेशी के लिए दीवानी न्यायालय लेकर पहुंचे थे, जहां पहले से मौजूद उसके साथियों ने हमला कर उसे भगा ले गए. 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news