BJP के उम्मीदवारों पर अखिलेश यादव का हमला, ट्वीट कर लगाया ये आरोप
Advertisement

BJP के उम्मीदवारों पर अखिलेश यादव का हमला, ट्वीट कर लगाया ये आरोप

यूपी के असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. 

फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी के असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में पार्टियों में एक-दूसरे पर आरोपों के तीर चलाने का सिलसिला जारी है. बीजेपी (BJP) की ओर से एसपी पर दंगाइयों को टिकट दिए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है.

  1. '82 प्रत्याशी आपराधिक छवि के'
  2. 10 फरवरी को होगी पहले चरण की वोटिंग
  3. बीजेपी ने कसा था एसपी पर तंज

'82 प्रत्याशी आपराधिक छवि के'

समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि खुद को साफ-सुथरा कहने वाली बीजेपी ने यूपी में आपराधिक छवि के लोगों को टिकट दिया है. अखिलेश ने ट्वीट करके कहा, 'उप्र में भाजपा की टीम का कप्तान, उप कप्तान और अब तक घोषित 195 में से 82 प्रत्याशियों की छवि आपराधिक है और दिल्ली की टीम में तो साक्षात...उनके सम्मान में…भाजपा लखनऊ की जगह ‘लखीमपुर’ को राजधानी घोषित कर दे!'

10 फरवरी को होगी पहले चरण की वोटिंग

बताते चलें कि यूपी में 7 चरणों में असेंबली के चुनाव होने जा रहे हैं. पहले चरण के चुनावों की वोटिंग 10 फरवरी को होगी. जबकि मतगणना 10 मार्च को की जाएगी. चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस, एसपी-RLD, बीएसपी, आम आदमी पार्टी और AIMIM मैदान में है. हालांकि मुख्य मुकाबला बीजेपी (BJP) और एसपी-RLD गठबंधन में ही माना जा रहा है. इसके लिए दोनों पार्टियां जमकर जोर लगा रही हैं और एक-दूसरे पर आरोपों के तीर छोड़ रही हैं.

बीजेपी ने कसा था एसपी पर तंज

बीजेपी ने कुछ दिनों पहले एसपी (SP) पर तंज कसते हुए आरोप लगाया था कि समाजवादी पार्टी ने दंगे और हिंसा के आरोपियों को टिकट दिया है. इससे एसपी की मंशा साफ हो जाती है कि अगर वह चुनाव जीत जाती है तो प्रदेश में क्या करेगी. बीजेपी (BJP) के इस तंज के जवाब में अब अखिलेश ने उस पर आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव: मेरठ से SP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, गिन-गिनकर लेंगे बदला

एसपी प्रत्याशियों के वीडियो वायरल

इसी बीच मेरठ और कैराना में एसपी (SP) उम्मीदवारों के विवादित बयान भी सामने आए हैं. मेरठ दक्षिण सीट पर एसपी उम्मीदवार आदिल चौधरी वीडियो में कहते दिखते हैं कि प्रदेश में उनकी सरकार आ रही है. उसके बाद 'इनसे' गिन-गिनकर बदला लिया जाएगा. वहीं कैराना में एसपी प्रत्याशी नाहिद हसन के समर्थक जाटों को धमकी देते हुए कहते हैं कि अगर उन्होंने नाहिद हसन को वोट नहीं दिया वे भी गड़बड़ी करने में एक मिनट नहीं लगाएंगे. इन वायरल वीडियोज पर एसपी ने चुप्पी साध रखी है. 

LIVE TV

Trending news