UP: बीजेपी की हो रही बड़ी बैठक, CM Yogi Adityanath समेत सभी मंत्री शामिल

उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Paradesh BJP) की बड़ी बैठक शुरू हो गई है. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष की अध्यक्षता में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समेत यूपी के सभी मंत्री बैठक में शामिल रहेंगे.

UP: बीजेपी की हो रही बड़ी बैठक, CM Yogi Adityanath समेत सभी मंत्री शामिल
योगी आदित्यनाथ, UP CM (फाइल फोटो).

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Paradesh BJP) की बड़ी बैठक हो रही है. ये बैठक राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BL Santhosh) की अध्यक्षता में हो रही है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी बैठक में मौजूद हैं. यूपी सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों को भी बैठक में बुलाया गया है. 2022 की चुनावी रणनीति और सरकार के कामकाज पर समीक्षा बैठक है ये. यह बैठक देर रात तक चलेगी, बीएल संतोष कुछ मंत्रियों से अलग से भी मुलाकात करेंगे.

UP में लगातार हो रहीं बैठकें

बता दें, उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों से पहले लगातार बैठकों और मंथन का दौर जारी है. इस अहम बैठक से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर गए. कोर कमेटी के सदस्यों के लिए मौर्य की ओर से लंच का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल होने के लिए सीएम योगी उनके घर पहुंचे थे.

लखनऊ में बड़े नेता मौजूद

मुख्यमंत्री के अलावा संघ और बीजेपी के बड़े नेताओं को भी इस लंच का न्योता दिया गया था. इनमें बीएल संतोष और कृष्ण गोपाल जैसे नाम शामिल हैं. लंच के तुरंत बाद सीएम योगी केशव के घर से निकले और मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. अब हाई लेवल बैठक में हैं. 

यह भी पढ़ें: शरद पवार के घर पर जुटा विपक्ष, राष्ट्रमंच की बैठक में पहुंचे ये नेता

दो दिवसीय दौरे पर हैं बीएस संतोष

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार सुबह दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे थे. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत कुछ प्रमुख नेताओं के साथ आगामी चुनाव के लेकर चर्चा भी की है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.