UP: विधान सभा चुनावों के लिए इलेक्शन मोड में आई BJP, लखनऊ जा रहे हैं ये 2 बड़े नेता

यूपी (UP) में अगले साल विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने वाले हैं. इसे देखते हुई बीजेपी (BJP) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

UP: विधान सभा चुनावों के लिए इलेक्शन मोड में आई BJP, लखनऊ जा रहे हैं ये 2 बड़े नेता
फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी (UP)में अगले साल होने जा रहे विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को देखते हुई बीजेपी (BJP) एक बार फिर इलेक्शन मोड में आने लगी हैं. बीजेपी संगठन के वरिष्ठ नेता एक बार फिर यूपी आकर संगठन की मजबूती को परखेंगे.  

लखनऊ आएंगे बी एल संतोष

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष (B L Santosh) एक बार फिर लखनऊ आएंगे. वे 21 और 22 जून को लखनऊ पहुंचेंगे. उनके साथ यूपी बीजेपी (BJP) प्रभारी राधामोहन सिंह भी होंगे. इस दौरान वे सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के अलावा संगठन के अहम नेताओं से भी बात कर सकते हैं.

अगले साल 5 राज्यों में चुनाव

बताते चलें कि अगले साल यूपी समेत देश के 5 राज्यों में विधान सभा चुनाव होने हैं. इनमें से 3 राज्यों में बीजेपी (BJP) की सरकारें हैं. इसलिए बीजेपी अभी से इन राज्यों में चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. इन चुनावी राज्यों में यूपी सबसे बड़ा है. जहां से लोक सभा की 80 सीटें आती हैं. इसलिए बीजेपी की सबसे बड़ी प्राथमिकता भी यूपी बन गया है.

ये भी पढ़ें- UP: क्या योगी आदित्यनाथ सरकार में होने जा रहा बदलाव? बीजेपी ने दिया ये जवाब

संगठन की करेंगे समीक्षा

अपने लखनऊ प्रवास के दौरान दोनों नेता प्रदेश में संगठन की मजबूती की समीक्षा करेंगे. साथ ही विभिन्न प्रकोष्ठों के नेताओं से मिलकर प्रदेश के हालात का जायदा भी लेंगे. माना जा रहा है कि वे मौजूदा विधायकों के कामकाज का भी आकलन कर सकते हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.