यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और तमिलनाडु के गवर्नर कोरोना पॉजिटिव

यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिये खुद जानकारी दी. इसके अलावा, तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और तमिलनाडु के गवर्नर कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिये खुद जानकारी दी. इसके अलावा, तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पुरोहित राजभवन के 87 कर्मचारियों के पॉजिटिव आने के बाद से ही आइसोलेशन में थे. 

यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके कहा, "मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें." 

LIVE TV-

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं." गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया.

ये भी देखें-