close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: नशे में धुत पुलिसकर्मियों का अस्पताल में हंगामा, रो-रोकर कहा- हफ्ता वसूलते हैं अफसर

नशे की हालत में चिकित्सकीय जांच के लिए लाए गए दो सिपाहियों ने रो-रोकर अपनी आपबीती बताई. उन्होंने अपने साथी पुलिसक्रमियों पर हफ्ता एंठने का आरोप लगाया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

VIDEO: नशे में धुत पुलिसकर्मियों का अस्पताल में हंगामा, रो-रोकर कहा- हफ्ता वसूलते हैं अफसर

लखीमपुर. कहते हैं आदमी कितना भी सख्त क्यों न हो नशे की हालत में अक्सर वो सच बोल जाता है. ऐसा ही एक वाकया लखीमपुर के जिला अस्पताल में देखने को मिला. यहां नशे की हालत में चिकित्सकीय जांच के लिए लाए गए दो सिपाहियों ने रो-रोकर अपनी आपबीती बताई. उन्होंने अपने साथी पुलिसक्रमियों पर हफ्ता एंठने का आरोप लगाया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर स्थित जिला अस्पताल का है. पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सर्वेश मिश्रा और हरचंदपुर थाने में तैनात अवधेश को जिला अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण के लिए लाया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि दोनों सिपाही नशे में थे धुत थे. उन्होंने अस्पताल में तजमकर हंगामा मचाया. डॉक्टर ने कहा कि अवधेश के सिर पर चोट के निशान भी थे और दोनों के चिकित्सीय परीक्षण में एल्कोहल पाया गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पेट्रोल पंप पर तेल भरवा रहे थे लोग, तेज रफ्तार कार ने आकर कुचल दिया
नशे में धुत दरोगा ने रो रोकर अपनी आपबीती बताई
जिस समय अस्पताल में दोनों पुलिसकर्मी हो-हल्ला मचा रहे थे उसी समय किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी रो रोकर अपनी आपबीती सुना रहे है. एक दरोगा ने तो अपने ही विभाग के डायल 100 के प्रभारी पर हफ्ता मांगने और न देने पर मारपीट करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: अमेरिका ले जाकर पति ने दी प्रताड़ना, पीड़ित महिला ने VIDEO के जरिए मांगी मदद
दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं
पीआरवी प्रभारी अवधेश कुमार मिश्रा ने इस बात की पुष्टि भी की. उन्होंने बताया कि सर्वेश मिश्रा और अवधेश को नशे की हालत में अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने काफी शोर शराबा मचाया. हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि इन शराबी दरोगाओं पर एक्शन लिया जाएगा या उनके सीनियर्स पर जो उनसे पैसे वसूलते हैं औन न देने पर मारपीट करते हैं.