Video: होली मिलन समारोह में चल रहा था अश्लील डांस, भीड़ के बीच से मनचले ने की फायरिंग
Advertisement

Video: होली मिलन समारोह में चल रहा था अश्लील डांस, भीड़ के बीच से मनचले ने की फायरिंग

युवक का एक दोस्त स्टेज पर चढ़कर डांस कर रही युवती के साथ जबरदस्ती डांस करने की जिद करने लगा. आयोजकों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद भीड़ में खड़े उसके अन्य साथी ने हवा में फायरिंग शुरू कर दी.

मथुरा के थाना शेरगढ़ इलाके में होली मिलन समारोह के दौरान स्टेज पर अश्लील डांस चल रहा था.

मथुरा. होली करीब है ऐसे में जगह-जगह होली मिलन समारोह आयोजित किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक आयोजन उत्तर प्रदेश के मथुरा में भी किया गया. लेकिन, आयोजन के दौरान ऐसी घटना घटी कि लोगों के होश उड़ गए. दरअसल, यहां होली से पहले आयोजित होली मिलन समारोह में एक युवक द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है. 

  1. मथुरा में होली मिलन समारोह के दौरान फायरिंग
  2. गुस्साई भीड़ ने मनचले को पीटा
  3. पुलिस ने बताया आपसी विवाद का मामला

मथुरा के थाना शेरगढ़ इलाके में होली मिलन समारोह के दौरान स्टेज पर अश्लील डांस चल रहा था. तभी युवक का एक दोस्त स्टेज पर चढ़कर डांस कर रही युवती के साथ जबरदस्ती डांस करने की जिद करने लगा. आयोजकों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद भीड़ में खड़े उसके अन्य साथी ने हवा में फायरिंग शुरू कर दी. इसपर गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी. वहां मौजूद एक ग्रामीण बंसी ने बताया कि दोनों युवक नशे में धुत थे. 
यह भी पढ़ें: Video: बीजेपी विधायक ने कहा- भारत माता की जय बोलने से कतराने वाले पाकिस्तानी

भीड़ ने युवक के पीटा
आयोजक दुर्गा सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वाले युवक के दोस्त ने मंच पर डांस कर रही डांसर के साथ नाचने के लिए जबरदस्ती की थी, जिसका हम सभी ने विरोध किया था. उन्होंने बताया कि विरोध से नाराज उसके दोस्त ने अपने तमंचे से फायरिंग कर दी. गनीमत है इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी.  

fallback

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: भाजपा विधायक मगनलाल शाह का निधन, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार
पुलिस ने बताया मामुली विवाद
घटना की सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है जबकि उसका साथी फरार है. हालांकि पुलिस इसे मामुली विवाद बताकर फायरिंग से इनकार कर रही है, जबकि वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग की घटना साफ दिखाई दे रही है.

ये भी देखे

Trending news