बारात आने से पहले दुल्हन ने अपने ही घरवालों को कर दिया बेहोश, फिर आशिक के साथ मिल किया ये काम
Advertisement

बारात आने से पहले दुल्हन ने अपने ही घरवालों को कर दिया बेहोश, फिर आशिक के साथ मिल किया ये काम

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दुल्हन बारात के आने से कुछ घंटे पहले अपने ही घर वालों को चकमा देकर फरार हो गई. उसने पहले परिवार वालों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश किया फिर घर से कीमती गहने और कैश लेकर रफूचक्कर हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन बारात के आने से कुछ घंटे पहले अपने ही घर वालों को चकमा देकर फरार हो गई. उसने पहले परिवार वालों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश किया फिर घर से कीमती गहने और कैश लेकर रफूचक्कर हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई.

  1. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का है मामला
  2. घर वालों को नशीली चाय पिलाकर किया बेहोश
  3. कीमती गहने और कैश लेकर हुई फरार

घर वालों को नशीली चाय पिलाकर किया बेहोश

जानकारी के अनुसार, ये मामला फिरोजाबाद के कौशल्या थाना इलाके की है. लड़की की बड़ी बहन का कहना है कि उसका मोहल्‍ले के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वो उसी के साथ फरार हुई है. महिला ने भागने के पहले चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया था. नशीली चाय पीकर परिवार के 6 लोग बेहोश हो गये, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने लगाए 59 पुशअप, दिग्विजय सिंह बोले- 'मामू अभी तो मैं जवान हूं'

बिना मर्जी के हो रही थी शादी

पड़ोसियों ने बताया कि महिला की बिना मर्जी के शादी कराई जा रही थी. वो इस शादी से खुश नहीं थी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात घर पर महिला संगीत कार्यक्रम था. कार्यक्रम के बाद जब सभी पड़ोस के लोग चले गए तो महिला ने परिवार के लोगों को चाय पिलाई. चाय पीते ही सभी बेहोश हो गये. जब होश आया तो खुद को अस्‍पताल में पाया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके लड़की की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: पहली बार दुल्हन पहुंची ससुराल, देखते ही दूल्हा हुआ फरार; जानें क्या है मामला

छोटी बहन से कराई दूल्हे की शादी

खबरों के मुताबिक, दुल्हन के घर से भाग जाने के बाद पहले तो उसकी तलाश की गई. जब वो नहीं मिली तो उसकी छोटी बहन से दूल्हे की शादी करा दी गई. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की की तलाश जारी है. जल्द ही पुलिस उसे पकड़ लेगी. 

LIVE TV

Trending news