Om Prakash Rajbhar ने कर दिया ऐसा दावा, बढ़ जाएगी Akhilesh Yadav की मुश्किल!
Advertisement

Om Prakash Rajbhar ने कर दिया ऐसा दावा, बढ़ जाएगी Akhilesh Yadav की मुश्किल!

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने ऐसा दावा किया है, जिससे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुश्किलें बढ़ाने वाली है.

Om Prakash Rajbhar ने कर दिया ऐसा दावा, बढ़ जाएगी Akhilesh Yadav की मुश्किल!

Om Prakash Rajbhar on Swami Prasad Maurya: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर निशाना साधा है और ऐसा दावा किया है, जिससे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुश्किल बढ़ सकती है. ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) समेत कई सपा नेता पाला बदल सकते हैं. हालांकि, राजभर ने यह नहीं बताया कि पाला बदलने वाले नेता किस पार्टी में जाएंगे, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनका इशारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर था.

ओपी राजभर ने सपा पर साधा निशाना

ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने हाल ही एक इंटरव्यू में कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान हुई घटना में मां-बेटी की मौत मामले पर भी समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को अपना शासनकाल याद नहीं है. बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने कानपुर की घटना को ब्राह्मणों पर अत्याचार बताया था और सरकार पर हमला बोला था.

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को दिया झटका

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने सपा नेताओं के पाला बदलने का दावा करने के साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को एक और झटका दिया. उन्होंने कानपुर मामले पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि उनके साथ अब कोई गठबंधन नहीं होगा.

ओपी राजभर ने योगी सरकार का किया बचाव

ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कानपुर की घटना पर योगी सरकार (Yogi Govt) का बचाव किया. इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार से पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच, दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई और मृतक परिवार को 25-25 लाख रुपये का मुआवजा देने के साथ ही रहने के लिए आवास की व्यवस्था करने की अपील की. उन्होंने कहा कि किसी भी बस्ती को उजारने से पहले वहां के लोगों को बसाने की व्यवस्था की जानी चाहिए, लेकिन कुछ अधिकारी नियमों का पालन नहीं करते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news