आगरा: यूपी (UP) के आगरा (Agra) में रहने वाले एक आईपीएल किक्रेटर (IPL Cricketer) तजेंद्र सिंह ढिल्लों के घर में दिन-दहाड़े चोरी हो गयी. चोर ढिल्लों की स्मार्ट वॉच, मोबाइल और उनकी मां का मोबाइल भी ले गया.


रणजी ट्रॉफी भी खेल चुके हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक तजेंद्र सिंह ढिल्लों (Tajendra Singh Dhillon) आगरा के बाल्केश्वर में रहते थे. वे रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं. साथ ही वर्ष 2018 के आईपीएल (IPL Cricketer) में मुम्बई इंडियंस और 2020 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल रहे.


शुक्रवार सुबह हुई घर में चोरी


तजेंद्र सिंह ढिल्लों ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे एक चोर उनके मकान में घुस आया. इसके बाद वह उनका मोबाइल फोन, पर्स, स्मार्ट वॉच और मां का मोबाइल फोन चोरी करके ले गया.


मोबाइल में बड़े क्रिकेटरों के नंबर


ढिल्लों ने बताया कि चोरी गए मोबाइल में 1100 नंबर दर्ज थे. इनमें तमाम बड़े राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के निजी नंबर थे. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों और अन्य के मोबाइल नंबर दोबारा से जुटाना मुश्किल है.


ये भी पढ़ें- National Crush Priya Prakash Varrier की फेवरेट IPL टीम कौन सी है? 'Wink Girl' ने किया बड़ा खुलासा


इस बारे में कमलानगर थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 


LIVE TV