close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीरज शेखर परिवारवादी पार्टी छोड़ BJP में शामिल हुए, उनका सम्‍मान होगा : स्‍वतंत्र देव सिंह

नीरज शेखर ने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताता हूं. मुझे भाजपा में लाने में भूपेंद्र यादव और पीयूष गोयल का बड़ा हाथ रहा है.

नीरज शेखर परिवारवादी पार्टी छोड़ BJP में शामिल हुए, उनका सम्‍मान होगा : स्‍वतंत्र देव सिंह
नीरज शेखर का लखनऊ में हुआ स्‍वागत. फाइल फोटो

लखनऊ : समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर का यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह ने स्‍वागत किया है. स्‍वतंत्रदेव सिंह ने कहा है कि शेखर तो एक परिवारवादी और जातिवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनका पार्टी में पूरा सम्मान होगा. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर का बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में स्वागत किया.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नीरज शेखर को भाजपा का पट्टा पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया. नीरज शेखर को सदस्यता अभियान की बुकलेट भेंट की. नीरज शेखर भाजपा में शामिल होने के बाद शनिवार को पहली बार लखनऊ में थे. लखनऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह साथ में महामंत्री भूपेंद्र यादव ने नीरज शेखर का स्वागत किया.

देखें LIVE TV

नीरज शेखर ने इस मौके पर कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताता हूं. मुझे भाजपा में लाने में भूपेंद्र यादव और पीयूष गोयल का बड़ा हाथ रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 में अपार जनसमर्थन के बाद पीएम मोदी को किसी की आवश्यकता नहीं थी. इसके बाद भी उनका लोगों को भाजपा से जोड़ने का अभियान जारी है. मैं इससे प्रभावित हुआ.

नीरज शेखर ने कहा कि पीएम मोदी ने एक भोज कार्यक्रम में मुझसे पूछा कि नीरज अब क्या कर रहे हो. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम मेरे साथ काम करो. शेखर ने कहा कि आंख बंद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने वालों को स्वीकार करना चाहिए कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है.